Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL Special Offer Between June 24 to June 29 get unlimited talktime and much more - Tech news hindi

BSNL यूजर्स की बल्ले-बल्ले! 29 जून तक इस प्लान के साथ दे रहा है फुल टॉकटाइम, बेहद शानदार है ऑफर

BSNLको 24 जून से 29 जून के बीच खास ऑफर दे रहा है। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। बीएसएनएल ने घोषणा की कि वह अपने ग्राहकों लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत फुल टॉकटाइम प्लान दे रहा:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 June 2022 09:26 AM
हमें फॉलो करें

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) यूजर्स को 24 जून से 29 जून के बीच खास ऑफर दे रहा है। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। बीएसएनएल ने घोषणा की कि वह अपने ग्राहकों लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत फुल टॉकटाइम प्लान देने की पेशकश कर रहा है जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस ऑफर पीरियड में रिचार्ज कराएं। 

 

इस प्लान पर वैलिड है ये स्पेशल ऑफर 
लेकिन यह ऑफर केवल एक प्रीपेड प्लान पर लागू है, जिसकी कीमत 110 रुपये है। इसलिए 24 जून से 29 जून के बीच, यदि उपयोगकर्ता 110 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करता है, तो उसे 110 रुपये में 110 का फुल टॉकटाइम मिलेगा। बता दें कि इससे पहले बीएसएनएल ने यही ऑफर 11 जून से 12 जून के बीच चलाया था। यूजर्स इस प्लान से बीएसएनएल के वेब पोर्टल या मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं। 

ध्यान दें कि ऑफ़र केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में रहने वाले ग्राहकों के लिए लागू हो सकता है। कंपनी ने इस पर बहुत अधिक स्पष्टता की पेशकश नहीं की है। 110 रुपये का टॉकटाइम वाउचर उन लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो ज्याद कॉल करते हैं।

बीएसएनएल का ये प्लान वाउचर सेकेंडरी सिम के लिए बेहतरीन हो सकते है। यूजर्स बीएसएनएल के लॉन्ग-टर्म प्लान वाउचर ले सकते हैं और फिर 110 रुपए के टॉकटाइम प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। इस तरह उन्हें एक्टिव सर्विस और फुल टॉकटाइम दोनों का फायदा मिल जाएगा।

 

BSNL के किफ़ायती प्रीपेड प्लान 
बजट प्लान की तलाश कर रहे यूजर्स के लिए बीएसएनएल का STV_49 एक बेहतरीन विकल्प है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा और 100 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह एक भारी डेटा प्लान नहीं है। यदि आप अधिक डेटा की तलाश में हैं, तो आप STV_87 के साथ जा सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को 1GB डेली डेटा के साथ 14 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है। FUP (उचित-उपयोग-नीति) डेटा की खपत होने के बाद स्पीड 40 केबीपीएस तक कम हो जाती है। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन दिए जाते हैं।
 

ऐप पर पढ़ें