DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  महीने की पहली तारीख को BSNL ने दिया तोहफा, बढ़ाई 198 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी

गैजेट्समहीने की पहली तारीख को BSNL ने दिया तोहफा, बढ़ाई 198 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Tue, 01 Jun 2021 10:55 AM
महीने की पहली तारीख को BSNL ने दिया तोहफा, बढ़ाई 198 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए इस महीने की पहली तारीख यानी की आज 1 जून को ही गुड न्यूज़ दे दी है। दरअसल बीएसएनएल ने अपने 200 रुपये से कम के प्रीपेड डेटा प्लान की वैलिडिटी (Preapid Plan Validity Extended) को बढ़ा दिया है। 1 जून 2021 से BSNL के 198 रुपये वाले डेटा प्लान के साथ अब आपको 50 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ ही फ्री लोकधुन कंटेंट का एक्सेस भी दिया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्लान में अब रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

 

बता दें कि अभी इस प्लान के साथ बीएसएनएल (डेटा एसटीवी 198) रोज 2 जीबी अनलिमिटेड डेटा और 45 दिन तक बीएसएनएल ट्यून्स ऑफर करता था। आप 198 रुपये कीमत का ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं या फिर BSNL के स्टोर पर जाकर यह प्लान खरीद सकते हैं। ऑनलाइन रिचार्ज के लिए आप My BSNL App या कंपनी की वेबसाइट का इस्तेमाल करें तो बेहतर होगा। 

 

1 जून से प्लान में हुए ये बदलाव 
BSNL के इस प्रीपेड डेटा रिचार्ज प्लान (BSNL रिचार्ज ₹198) के साथ अब ग्राहकों को बिना किसी एडिशनल खर्च के 5 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। वहीं इस प्लान के साथ मिलने वाले बीएसएनएल ट्यून्स ऑफर का फायदा ग्राहकों को नहीं मिल पाएगा। बता दें कि इस प्लान में किया गया ये संशोधन आज 1 जून 2021 से लागू है। 

 

ये भी पढ़ें:- क्या Google Photos डिलीट कर देगा आपकी फोटोज? जानिए 1 जून से क्या बदलेगा

 

BSNL के 198 रुपये वाला डेटा पैक के साथ अब क्या-क्या मिलेगा  
बीएसएनल के 198 रुपए वाले प्लान में हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps की हो जाती है। प्लान की वैलिडिटी 50  दिन की ही रहने वाली है। इसमें किसी भी तरह की कॉलिंग सुविधा नहीं मिलती है। अब इस प्लान के साथ फ्री लोकधुन कंटेंट का एक्सेस दिया जाएगा। 

संबंधित खबरें