DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्लान में अब रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

गैजेट्सBSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्लान में अब रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Tue, 01 Jun 2021 08:46 AM
BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस प्लान में अब रोज मिलेगा 2GB डेटा, कॉलिंग भी फ्री

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने एक पॉप्युलर प्लान में बदलाव किया है। यह प्लान 499 रुपये का है। BSNL अब इस प्लान में दोगुना डेटा ऑफर कर रही है। ग्राहकों को इस दोगुने डेटा का फायदा 1 जून 2021 से ही मिलने लग जाएगा। खास बात है कि बीएसएनएल का यह बदलाव सभी सर्किल्स के लिए है। तो आइए जानते हैं 499 रुपये के बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की पूरी जानकारी

अब रोज मिलेगा 2GB डेटा
टेक वेबसाइट OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल के 499 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अब रोज 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। पहले इस प्लान में रोज 1 जीबी डेटा ही मिलता था। कंपनी ने प्लान की कीमत या वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया। बता दें कि 499 रुपये का प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग (दिल्ली और मुंबई के लिए भी), रोज 100 एसएमएस और Zing Music ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को मुफ्त मिल रहा 6GB डेटा, इस तरह पाएं ऑफर का लाभ

कैसे एक्टिवेट करें 499 का प्लान
अगर आप भी बीएसएनएल के प्रीपेड मोबाइल ग्राहक हैं, और इस प्लान को एक्टिवेट करना चाहते हैं तो इसका तरीका बड़ा ही आसान है। आप 499 रुपये कीमत का ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं या फिर BSNL के स्टोर पर जाकर यह प्लान खरीद सकते हैं। ऑनलाइन रिचार्ज के लिए आप My BSNL App या कंपनी की वेबसाइट का इस्तेमाल करें तो बेहतर होगा। 

जिन्होंने पहले ही करा लिया था रिचार्ज?
अगर आप पहले से ही बीएसएनएल के 499 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं, तब आपको रोज 1 जीबी डेटा ही मिलता रहेगा। हालांकि यह प्लान खत्म होने के बाद फिर से 499 रुपये के रिचार्ज पर आप रोज 2 जीबी डेटा का फायदा ले पाएंगे। 

संबंधित खबरें