DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › BSNL ने री-लॉन्च किया 500 रुपये से कम का सबसे सस्ता Broadband Plan, मिलेगा 3300GB डेटा, जल्द उठाएं फायदा
गैजेट्स

BSNL ने री-लॉन्च किया 500 रुपये से कम का सबसे सस्ता Broadband Plan, मिलेगा 3300GB डेटा, जल्द उठाएं फायदा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Thu, 08 Jul 2021 04:02 PM
BSNL ने री-लॉन्च किया 500 रुपये से कम का सबसे सस्ता Broadband Plan, मिलेगा 3300GB डेटा, जल्द उठाएं फायदा

सरकार टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान को री-लॉन्च कर दिया है। बीएसएनएल ने आज अपने सबसे लोकप्रिय प्रमोशनल भारत फाइबर (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्लान- फाइबर बेसिक, फाइबर वैल्यू, फाइबर प्रीमियम और फाइबर अल्ट्रा को सभी टेलीकॉम सर्किलों में 6 अक्टूबर 2021 तक बढ़ाने की घोषणा की है। आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के भारत फाइबर 449 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL का तोहफा! लॉन्च किए 3 शानदार प्लान, 100 रुपये से कम में 3GB डेटा और 90 दिन तक कॉलिंग का फायदा

 

BSNL 499 रुपये फाइबर बेसिक प्लान ऑफर 
ध्यान दें, 449 रुपये का फाइबर बेसिक प्लान ग्राहक की सबसे पसंदीदा प्लान है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल के ₹449 प्लान (फाइबर बेसिक प्लान) में एक बड़ा बदलव किया गया है। अब इस प्लान को चुनने वाले ग्राहकों को 6 महीने के बाद फाइबर बैस्क प्लस 599 प्लान में माइग्रेट करने की आवश्यकता नहीं होगा और वे अपनी पसंद के अनुसार उसी प्लान में जारी रख सकते हैं। फाइबर बेसिक प्लान के लिए वार्षिक भुगतान भी किया जा सकता है इसका फायदा ये होगा कि 12 महीने का चार्ज लिया जाएगा और आपका प्लान 13 महीने चलेगा। साथ ही बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान का फायदा सिर्फ 6 अक्टूबर 2021 तक लिया जा सकता है। 

 

BSNL 499 रुपये प्लान के अन्य बेनेफिट्स
बीएसएनएल के 499 रुपये वाले इस प्लान के फायदों की बात करें  इस प्लान में यूजर्स को 30Mbps स्पीड के साथ 3300GB डाटा दिया जाएगा। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यह स्पीड 2Mbps रह जाएगी। इस प्लान के साथ भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

 

ये भी पढ़ें:- बार-बार Smartphone चार्ज करने के झंझट से हैं परेशान तो अपनाएं बैटरी बचाने के ये 5 Tips

 

BSNL वापस लाया 398 रुपये का ट्रूली अनलिमिटेड प्लान 
बीएसएनएल (BSNL) ने कुछ ही समय पहले अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए 398 रुपये के प्लान को वापस किया है। ये प्लान अनलिमिटेड डेटा और फ्री वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। प्लान के साथ यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान की खास बात यह है कि यूजर्स इन 30 दिनों के दौरान FUP लिमिट की चिंता किए बगैर अनलिमिटेड डाउनलोड्स और अपलोड्स कर सकते हैं।

संबंधित खबरें