Hindi NewsGadgets Newsbsnl prepaid plans bsnl launches two plans of rs 99 and rs 319 know more details at bsnl co in

BSNL ने लॉन्च किए दो Plans, दोनों में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और...

BSNL ने पिछले दिनों प्रीपेड यूजर्स के लिए दो प्लांस लॉन्च किए। बीएसएनएल के ये दो प्रीपेड प्लांस 99 रुपये और 319 रुपये के हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (एसटीडी/लोकल), रोमिंग (दिल्ली, मुंबई...

BSNL ने लॉन्च किए दो Plans, दोनों में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और...
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 17 Feb 2018 10:51 PM
हमें फॉलो करें

BSNL ने पिछले दिनों प्रीपेड यूजर्स के लिए दो प्लांस लॉन्च किए। बीएसएनएल के ये दो प्रीपेड प्लांस 99 रुपये और 319 रुपये के हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (एसटीडी/लोकल), रोमिंग (दिल्ली, मुंबई को छोड़कर), रिंग बैक टोन (पीआरबीटी) जैसे फायदे शामिल हैं। 99 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 26 दिनों की होगी। 

इसके अलावा बीएसएनएल ने एक 319 रुपये के एसटीवी का प्लान भी उतारा है। इसमें सभी फायदे पहले वाले प्लान की तरह ही हैं, लेकिन इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होगी। बीएसएनएल के इन दोनों प्लान्स में वैलिडिटी के अलावा जो चीज अलग है, वह है पीआरबीटी।

बीएसएनएल के निदेशक (सीएम) आरके मित्तल ने बताया कि बीएसएनएल सस्ते और अच्छी सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि ये स्पेशल टेरिफ वाउचर केवल वॉयस कॉल्स के लिए है। 

इससे पहले इस सप्ताह में बीएसएनएल ने एक और प्रीपेड प्लान उतारा था। इसमें बीएसएनएल ने 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा और 181 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स की सुविधा दी थी। 

ऐप पर पढ़ें