Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL Offers prizes worth Rs 150000 and recharge vouchers worth Rs 50000 with these plans check Details - Tech news hindi

ग्राहकों की मौज: रिचार्ज करें और जीतें डेढ़ लाख के इनाम और ₹50000 के रिचार्ज वाउचर, ये कंपनी दे रही मौका

अगर आप गेमिंग लवर हैं और बीएसएनएल के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, कंपनी अपने चुनिंदा रिचार्ज पैक के साथ ग्राहकों को दिल खोल कर लाखों के इनाम और वाउचर बांट रही है। जी हां, भारत संचार...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 March 2022 07:49 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप गेमिंग लवर हैं और बीएसएनएल के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, कंपनी अपने चुनिंदा रिचार्ज पैक के साथ ग्राहकों को दिल खोल कर लाखों के इनाम और वाउचर बांट रही है। जी हां, भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने चुनिंदा STVs (स्पेशल टैरिफ वाउचर) के साथ गेमिंग फैन्स को रोमांचक पुरस्कार दे रही है। 

हम जिन स्पेशल वाउचर की बात कर रहे हैं, उसमें पहला STV_185 और दूसरा STV_347 शामिल है। कंपनी ने एक पोस्टर में कहा कि उपयोगकर्ता इन वाउचर्स के साथ 1,50,000 रुपये के पुरस्कार और 50,000 रुपये के रिचार्ज वाउचर जीत सकते हैं। इन दोनों प्लान्स में चैलेंज एरिना गेम्स (Challenges Arena Games) का बेनिफिट मिलता है और इसे इस साल जनवरी की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। आइए इन प्लान्स के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स पर एक नजर डालें...

BSNL STV_185 प्लान डिटेल्स
बीएसएनएल का 185 रुपये का प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 1GB डेटा, डेली 100 एसएमएस और बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा मिलती है। यूजर को प्रोग्रेसिव वेब ऐप (PWA) पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

BSNL STV_347 प्लान डिटेल्स
बीएसएनएल का 347 रुपये का प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को डेली 2GB डेटा, डेली 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान PWA पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

नोट- ये दोनों प्लान फिलहाल गेमिंग पसंद करने वाले यूजर्स को बड़े इनाम दे रहे हैं। वैल्यू के मामले में भी, ये दोनों प्लान जियो, वीआई और एयरटेल की तुलना में कम कीमत में डेटा और वैलिडिटी की पेशकश कर रहे हैं।

इस ऐप से आसान हो जाएगा काम
अगर आप इन प्लान्स के साथ रिचार्ज करना चाहते हैं, तो आप बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, या आप आईओएस और एंड्रॉइड दोनों डिवाइसों के लिए कंपनी का नया मोबाइल ऐप 'Selfcare' भी डाउनलोड कर सकते हैं। बीएसएनएल सेल्फकेयर को गूगल प्ले स्टोर पर ग्राहकों ने हाई रेटिंग दी है, और इसमें एक आधुनिक UI है, जैसा कि आपको वीआई के मोबाइल ऐप में देखने को मिलती है। आप टेल्को के और भी प्लान देख सकते हैं, जो इसकी वेबसाइट और मोबाइल ऐप से बंडल ओवर-द-टॉप (OTT) का लाभ उठाते हैं।

ऐप पर पढ़ें