Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़bsnl launches unlimited prepaid plan at rs 99 know more bsnl prepaid plans at bsnl co in

BSNL ने पेश किया 99 रुपये का प्लान, फायदे जानकर हो जाएंगे दंग!

BSNL 99 Plan: टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक शानदार प्रीपेड प्लान पेश किया है। BSNL के इस प्लान की कीमत 99 रुपये है।  BSNL 99...

BSNL ने पेश किया 99 रुपये का प्लान, फायदे जानकर हो जाएंगे दंग!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Wed, 21 Feb 2018 04:21 PM
हमें फॉलो करें

BSNL 99 Plan: टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक शानदार प्रीपेड प्लान पेश किया है। BSNL के इस प्लान की कीमत 99 रुपये है। 

BSNL 99 रुपये प्लान में यूजर्स को 26 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स 26 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, BSNL यूजर्स दिल्ली और मुंबई में मुफ्त में कॉल नहीं कर सकेंगे। BSNL के 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को रोमिंग में भी मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 

कलकत्ता टेलिफोन के सीजीएम एसपी त्रिपाठी ने बताया कि 4G सेवा शुरू होने से पहले बीएसएनएल 2100 MHz स्पेक्ट्रम बैंड पर भी तेजी से काम कर रहा है। यह इस साल के मार्च तक आ सकता है। उन्होंने आगे बताया कि 4G सेवा शुरू करने को लेकर काफी सकारात्मक हैं और शहरभर में 650 टॉवर्स भी जल्द शुरू किए जाएंगे। 

त्रिपाठी ने आगे बताया कि BSNL ने अन्य  नए प्लान्स भी पेश किए गए हैं। BSNL ने एक 319 रुपये का प्लान भी उतारा है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की होगी। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (रोमिंग के साथ) मिलेगी। हालांकि, बीएसएनएल के इस प्लान में भी दिल्ली और मुंबई को शामिल नहीं किया गया है। 

वहीं, BSNL के एक और पैक की बात करें तो 999 रुपये में कंपनी 181 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके अलावा रोजाना 1GB हाईस्पीड डाटा भी दिया जा रहा है।

ऐप पर पढ़ें