फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सनए साल पर BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा! Free में दे रहा 4G SIM, जानिए पाने का तरीका

नए साल पर BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा! Free में दे रहा 4G SIM, जानिए पाने का तरीका

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) नए साल पर एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) दे रही है। बीएसएनएल ने 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स के...

नए साल पर BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा! Free में दे रहा 4G SIM, जानिए पाने का तरीका
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Wed, 05 Jan 2022 10:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) नए साल पर एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) दे रही है। बीएसएनएल ने 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स के लिए मुफ्त 4जी सिम ऑफर शुरू किया है। जैसा कि अक्टूबर 2021 में बताया था, बीएसएनएल ने 1 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक प्रमोशनल पीरियड के दौरान मुफ्त 4जी सिम ऑफर 2021 में लॉन्च किया। अब, केरल टेलीकॉम सर्कल को खबर मिली है कि इस ऑफर को 31 मार्च 2022 तक के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें:- सच हुआ सस्ते में बढ़िया फोन लेने का सपना! Nokia ने लॉन्च किए 4 किफायती Smartphone

 

ऐसे में यदि आप अपने मौजूदा मोबाइल नंबर को बीएसएनएल में पोर्ट करना चाहते हैं, तो यह सही समय है क्योंकि इस समय आपको बीएसएनएल 4 जी सिम कार्ड बिलकुल फ्री मिल सकता है। सिम के एक्टिवेशन के समय, नए या एमएनपी ग्राहकों को केवल रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा। बीएसएनएल के पास पहले से ही प्रीपेड प्लान वाउचर की एक बड़ी लिस्ट है, जो 106 रुपये से शुरू होती है।

 

ये भी पढ़ें:- होश उड़ा देंगे Airtel और Vi के ये Plan, 9 रुपये से कम खर्च कर पाएं 1.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग और बहुत कुछ

 

ऐसे मिलेगा BSNL का 4G SIM
बीएसएनएल का फ्री सिम लेने के लिए ग्राहकों को पीओआई (पहचान का प्रमाण) और पीओए (पते का प्रमाण) जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप को जमा करने होंगे। बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है। ध्यान रखे कि सिम कार्ड पाने के लिए यूजर्स को सभी जरूरी दस्तावेज सबमिट करने होंगे। बता दें कि बीएसएनएल का 4जी सिम कार्ड खरीदने के अब कई फायदे मिल रहे हैं। 

epaper