Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL launches Ananth and Ananth Plus prepaid plans with free voice calling in hindi

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL ने उतारे ये प्लान

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। BSNL के इन दोनों प्लान की कीमत 105 रुपये और 328 रुपये है। भारत संचार निगम लिमिटेड के इन प्लान के नाम BSNL Ananth और BSNL Ananth Plus...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 17 Sep 2018 01:07 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। BSNL के इन दोनों प्लान की कीमत 105 रुपये और 328 रुपये है। भारत संचार निगम लिमिटेड के इन प्लान के नाम BSNL Ananth और BSNL Ananth Plus है।

बीएसएनएल अनंत और बीएसएनएल अनंत प्लस प्लान में यूजर को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी। ध्यान रखें कि यह प्लान अभी केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के यूजर के लिए ही लॉन्च किए गए हैं। हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह प्लान अन्य सर्किल में भी उपलब्ध हैं। अन्य सर्किल में इनकी कीमत क्रमश: 91 रुपये और 319 रुपये है। इसके अलावा BSNL ने कम कीमत वाले डेटा पैक Data Tsunami को भी लॉन्च करने की भी घोषणा की है।

BSNL Ananth प्लान की कीमत 105 रुपये है और 26 दिनों की बैध रहता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। इस प्लान में डेटा और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। BSNL Ananth Plus की कीमत 328 रुपये है। बीएसएनएल का यह प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है। गौर करने वाली बात यह है कि मुफ्त कॉलिंग की सुविधा दिल्ली और मुंबई सर्किल में उपलब्ध नहीं होगी।    
 

ऐप पर पढ़ें