DA Image
13 जनवरी, 2021|2:48|IST

अगली स्टोरी

BSNL अपने ग्राहकों दे रही है फ्री सिम कार्ड, यहां पढ़ें क्या है ऑफर

big relief to consumers now submit bsnl bill online

पूरे देश में टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए नई-नई स्कीम और ऑफर्स लेकर आती रहती हैं। भारत में स्मार्फोन का चलन पिछले कई सालों में बढ़ गया जिससे टेलीकॉम कंपनियों के बीच अलग ही प्रतिस्पर्धा पैदा हो गई है। BSNL Users के लिए एक खुशखबरी आई है। कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नियम और कुछ शर्तों के साथ फ्री सिम कार्ड की पेशकश की है है।

बताया जा रहा है कि कंपनी इस पेशकश के साथ अपना विस्तार करने की कोशिश कर रही है। इस के साथ कंपनी एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया जैसी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों से टक्कर लेने की कोशिश कर रही है। अभी तक बीएसएनएल अपने हर सिम कार्ड के लिए 20 रुपये लेती थी। आपको बता दें कि अभी कंपनी के खास ऑफर के तहत आप 14 नवंबर से लेकर 28 नवंबर तक फ्री में बीएसएनएल का सिम कार्ड ले सकते हैं। कंपनी एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान को भी अपग्रेड कर रही है, फ्री में सिम देने की पेशकश अपग्रेड प्लान के साथ कंपनी को उम्मीद है कि उसके ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। 

यह भी पढ़ें- Nokia 2.4 इस महीने के अंत तक हो सकता है लॉन्च, पढ़ें स्पेसिफिकेशन्स
कैसे मिलेगा सिम कार्ड?
आप जब भी किसी कंपनी का सिम कार्ड खरीदने जाएंगे तो आप को कुछ न कुछ भुगतान करना पड़ता है और कंपनी उसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज में काट लेती है। अगर बीएसएनएल के कस्टमर हैं और आप भी फ्री में ही सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो आपको अपना पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा। पूरे देश में कही के भी कस्टमर इस ऑफर का लाभ उठा सकता हैं। आप अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर मुफ्त में ही में सिम कार्ड ला सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSNL is giving its customers free sim card BSNL users read the details