Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सBSNL ने सस्ते कर दिए अपने 3 प्रीपेड प्लान, अब 54 रुपये से शुरू होगी कीमत

BSNL ने सस्ते कर दिए अपने 3 प्रीपेड प्लान, अब 54 रुपये से शुरू होगी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीVishal Kumar
Mon, 18 Oct 2021 01:04 PM
BSNL ने सस्ते कर दिए अपने 3 प्रीपेड प्लान, अब 54 रुपये से शुरू होगी कीमत

इस खबर को सुनें

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने तीन प्रीपेड प्लान की कीमत में कटौती की है। जिन प्लान की कीमत बदली गई है उनमें 56 रुपये, 57 रुपये और 58 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV 56, STV 57, और STV 58) शामिल हैं। खास बात है कि कीमत को कम करने के साथ इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है। तो आइए जानते हैं इन प्लान्स की नई कीमत और बेनिफिट्स क्या हैं। 

सस्ते हुए BSNL प्लान
कंपनी ने 56 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर की कीमत में 2 रुपये की कटौती की है। इसके बाद अब यह वाउचर 54 रुपये का हो गया है। इस स्पेशल टैरिफ पैक में ग्राहकों को 8 दिन की वैलिडिटी दी गई है। इसके साथ ग्राहकों को कॉलिंग के लिए 5600 सेकेंड्स दिए जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: सिर्फ ₹399 में मिलेगी 100 Mbps स्पीड; Jio से भी बेहद सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स दे रही ये कंपनी

कंपनी ने 57 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर की कीमत में 1 रुपये की कटौती की है। इसके बाद अब यह वाउचर 56 रुपये का हो गया है। इसके साथ ग्राहकों को 10 जीबी का डेटा और Zing Entertainment music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस स्पेशल टैरिफ पैक में ग्राहकों को 10 दिन की वैलिडिटी दी गई है। 

बीएसएनएल ने 58 रुपये के प्लान में भी सिर्फ 1 रुपये घटाए हैं, जो अब 57 रुपये का स्पेशल टैरिफ पैक बन गया है। इस पैक के साथ यूजर्स को प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक को एक्टिवेट या एक्सटेंड करने की सुविधा मिलती है। इस पैक की वैलिडिटी 30 दिनों की है। Keralatelecom की रिपोर्ट के अनुसार, ये बदलाव फिलहाल केरल सर्कल के यूजर्स के लिए लागू किए गए हैं। प्रीपेड प्लान की नई कीमतें 18 अक्टूबर, 2021 से लागू होंगी। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें