DA Image
27 दिसंबर, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

Free में BSNL का सिम कार्ड खरीदने का आखिरी मौका! जल्द उठाएं फायदा, वर्ना बाद में खर्च करने होंगे पैसे

bsnl jpg

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को फ्री में सिम कार्ड (Free Sim Card For BSNL Users) देने की घोषणा की है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बीएसएनएल ने कुछ नियम और शर्तों के साथ फ्री में सिम देने की रणनीति बनाई है। बता दें कि बीएसएनएल हर सिम कार्ड के लिए 20 रुपये चार्ज करती थी, लेकिन अब लिमिटेड ऑफर के तहत वे 14 नवंबर से 28 नवंबर के बीत फ्री में बीएसएनएल सिम कार्ड पा सकते हैं। एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड करने के साथ ही फ्री में सिम देने की घोषणा से ऑफर से बीएसएनएल ग्राहकों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

 

फ्री में सिम कार्ड लेने के लिए ग्राहकों को करना होगा ये काम 
आजकल हर टेलिकॉम कंपनियां अब नए सिम कार्ड के बदले कुछ न कुछ चार्ज करती है और उसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज में काट लेती है। बीएसएनएल ग्राहक अगर फ्री में सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो उन्हें पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा। देशभर के बीएसएनएल ग्राहके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल ग्राहक अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर फ्री में सिम कार्ड ले सकते हैं और मनचाहा एफआरसी करा सकते हैं।

 

प्राइवेट कंपनियों से टक्कर लेने की तैयारी
बीएसएनएल यानी Bharat Sanchar Nigam Limited अब प्राइवेट कंपनियों- एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया से टक्कर लेने की तैयारी में है। कंपनी को भरोसा है कि उसके इस फ्री सिमकार्ड ऑफर के तहत कस्टमर बेस और मजबूत होंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSNL Giving Away Free SIM Cards in Promotion Offer till 28 November know how you can get