Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL Extends Free 4G SIM Offer Till March 31 Enables Free Call Forwarding Facility for prepaid users

अब 31 मार्च तक फ्री मिल रहा BSNL का 4G SIM, कॉल से जुड़ी ये सर्विस भी है मुफ्त, ऐसे उठाएं फायदा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने एक बार फिर फ्री सिम कार्ड ऑफर की तारीख को बढ़ा दिया है। अब बीएसएनएल के फ्री सिम ऑफर का फायदा ग्राहक 31 मार्च तक उठा पाएंगे। यह ऑफर सिर्फ बीएसएनएल के सर्कल केरल के लिए है।...

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीSat, 6 Feb 2021 01:12 PM
हमें फॉलो करें

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने एक बार फिर फ्री सिम कार्ड ऑफर की तारीख को बढ़ा दिया है। अब बीएसएनएल के फ्री सिम ऑफर का फायदा ग्राहक 31 मार्च तक उठा पाएंगे। यह ऑफर सिर्फ बीएसएनएल के सर्कल केरल के लिए है। पहले यह ऑफर 31 जनवरी तक ही था। मुफ्त 4 जी सिम कार्ड ऑफर के एक्सटेंशन के अलावा, BSNL अपने ग्राहकों को मुफ्त कॉल फॉरवर्डिंग की सुविधा भी दे रही है। तो यदि आप BSNL के यूजर हैं और केरल में हैं तो अपग्रेड करने के लिए आपको इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा। दूसरी टेलिकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए इस महीने की शुरुआत में ही बीएसएनएल ने अपने दो प्लान्स में बदलाव किया है। BSNL ने 199 रुपये के पोस्टपेड प्लान और 18 रुपये के प्रीपेड वाउचर प्लान में संशोधन किया है। आइए आपको बताते हैं कि फ्री सिम लेने के लिए आपको क्या करना होगा।

 

फ्री सिम का फायदा उठाने के लिए करना होगा ये काम 

आपको बता दें कि बीएसएनएल आमतौर पर 4जी सिम के लिए 20 रुपये का चार्ज लेती है, लेकिन इस ऑफर के तहत BSNL के सभी 2G-3G ग्राहकों को मुफ्त में 31 मार्च 2021 तक 4जी सिम कार्ड दी जा रहा है। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों एमएनपी यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। ध्यान दें कि नए और मौजूदा MNP ग्रहको को कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज (FRC) करना होगा। 

 

मुफ्त कॉल फॉरवर्डिंग
BSNL ने चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में कॉल फ़ॉरवर्डिंग की सुविधा भी मुफ्त कर दी है। बीएसएनएल यूजर्स अब बिना किसी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के कॉल फ़ॉरवर्डिंग सर्विस का उपयोग कर सकते हैं। 

 

ऐप पर पढ़ें