Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़broadband plans under rs 500 offer upto 50 mbps speed unlimited data and calling - Tech news hindi

भारत के 5 सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, 50Mbps तक स्पीड के साथ डेटा और कॉलिंग भी

Broadband लगवाने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको भारत के पांच सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन सभी की कीमत 500 रुपये से कम है।चलिए डिटेल में बताते हैं इन प्लान्स में क्या मिलेग

भारत के 5 सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, 50Mbps तक स्पीड के साथ डेटा और कॉलिंग भी
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 Jan 2024 11:05 AM
हमें फॉलो करें

Broadband Plans under Rs 500: ऑनलाइन स्टडी या फिर घर से ऑफिस का काम निपटाने के लिए नए साल में Broadband लगवाने का प्लान कर रहे हैं लेकिन बजट टाइट है, तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको भारत के पांच सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन सभी की कीमत 500 रुपये से भी कम है और चार ऐसे प्लान है, जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए लैंडलाइन कनेक्शन भी मिल जाएगा। लिस्ट में दो प्लान ऐसे भी हैं, जिनकी कीमत 400 रुपये से भी कम है। चलिए डिटेल में बताते हैं इन प्लान्स में आपको क्या क्या मिलता है...

नीचे देखें भारत में 500 रुपये से कम कीमत वाले टॉप ब्रॉडबैंड प्लान की लिस्ट:

1. JioFiber 399 रुपये प्लान: रिलायंस जियो का 399 रुपये का प्लान कंपनी का सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 30 Mbps की इंटरनेट स्पीड, 3.3TB (3300 GB) मंथली डेटा और सभी नेटवर्क पर ऑनलिमिटेड कॉलिंग के लिए एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है।

2. Airtel एक्सस्ट्रीम फाइबर 499 रुपये प्लान: एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर 499 रुपये प्लान में ग्राहकों को 40 Mbps इंटरनेट स्पीड के साथ, 3.3TB (3300 GB) डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए एक फ्री लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है। प्लान में अपोलो 24|7 सर्कल और फ्रि विंक म्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

3. BSNL भारत फाइबर 399 रुपये प्लान: बीएसएनएल भारत फाइबर 399 रुपये प्लान में ग्राहकों को 30 Mbps इंटरनेट स्पीड और 1TB (1000 GB) मंथली डेटा मिलता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को एक फ्री लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है।

4. Connect Broadband 499 रुपये प्लान: कनेक्ट ब्रॉडबैंड के 499 रुपये में ग्राहकों को 50 Mbps इंटरनेट स्पीड के साथ 3.3TB (3300 GB) मंथली डेटा मिलता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को एक फ्री लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है।

5. Alliance Broadband 425 रुपये प्लान: कोलकाता बेस्ड ऑपरेटर एलायंस ब्रॉडबैंड के 425 रुपये प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा, 40 Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ हंगामा प्ले और लाइव टीवी के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। बस इस प्लान में कोई फ्री लैंडलाइन कनेक्शन शामिल नहीं है।

(नोट- ऊपर बताई प्लान की कीमतों में फिलहाल GST शामिल नहीं किया गया है लेकिन ध्यान रहें कि फाइनल बिल में GST जुड़ के आएगा। लैंडलाइन कनेक्शन वाले प्लान में लैंडलाइन इंस्ट्रूमेंट ग्राहक को खुद खरीदना होगा।)

 


(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)

ऐप पर पढ़ें