Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़broadband internet plan under rupees 500 - Tech news hindi

हाई-स्पीड इंटरनेट वाले सस्ते प्लान, 3300GB डेटा के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

जियो, एयरटेल और बीएसएनएल यूजर्स को 500 रुपये से कम में कई शानदार प्लान ऑफर कर रहे हैं। इन प्लान में आपको 3300जीबी तक डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इसस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दे रही है।

हाई-स्पीड इंटरनेट वाले सस्ते प्लान, 3300GB डेटा के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 Dec 2022 11:48 AM
हमें फॉलो करें

हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं, तो ब्रॉडबैंड कनेक्शन बेस्ट ऑप्शन है। इसमें आपको स्पीड के साथ खूब सारा डेटा भी मिलेगा। अगर आप कम बजट में बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो भी मार्केट में आपके लिए कई बेस्ट ऑप्शन मौजूद हैं। यहां हम आपको एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और बीएसएनएल (BSNL) के कुछ सबसे सस्ते प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। 500 रुपये से कम के इन प्लान में आपको 3300जीबी तक डेटा के साथ कई अडिशनल बेनिफिट मिलेंगे।

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कंपनी 40Mbps की स्पीड ऑफर करता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको टोटल 3.3टीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में आपको वाई-फाई राउटर फ्री दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में एयरटेल थैंक्स शामिल है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग करने की भी सुविधा मिलेगी।

बीएसएनएल का 449 रुपये  वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान का नाम फाइबर बेसिक नियो है। कंपनी इस प्लान में 30Mbps की स्पीड ऑफर कर रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको 3300जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घट कर 4Mbps की हो जाती है। एयरटेल की तरह बीएसएनएल के भी प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलेगा। 

जियो के 399 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
जियो का यह ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स के बीच काफी पॉप्युलर है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 3.3टीबी डेटा मिलेगा। प्लान में ऑफर की जाने वाली इंटरनेट स्पीड 30Mbps की है। कंपनी का यह एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी देता है।   

ऐप पर पढ़ें