Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Boult Audio launched ProBass Escape wireless neckband headphones Know prices

1,000 रुपये से कम में आया Boult का नेकबैंड हेडफोन, मिलेगा 10 घंटे का बैटरी बैकअप

बोल्ट ऑडियो (Boult Audio) ने प्रोबैस स्केप (ProBass Escape) वायरलेस नेकबैंड हेडफोन लॉन्च किए हैं। यह वायरलेस नेकबैंड हेडफोन्स स्वेट और वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर्स के साथ आए हैं। नेकबैंड हेडफोन...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 23 June 2021 04:36 PM
हमें फॉलो करें

बोल्ट ऑडियो (Boult Audio) ने प्रोबैस स्केप (ProBass Escape) वायरलेस नेकबैंड हेडफोन लॉन्च किए हैं। यह वायरलेस नेकबैंड हेडफोन्स स्वेट और वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर्स के साथ आए हैं। नेकबैंड हेडफोन बिल्ट-इन माइक्रोफोन, ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और करीब 10 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आए हैं। वायरलेस ईयरफोन्स 3 कलर वेरियंट्स में आए हैं। 


इतनी है वायरलेस ईयरफोन्स की कीमत
Boult Audio ProBass Escape हेडफोन्स फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इनकी कीमत 999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर प्रॉडक्ट लिस्टिंग के मुताबिक बोल्ट के वायरलेस ईयरफोन्स ब्लैक, ब्लू और रेड इन 3 कलर ऑप्शंस में मिलेंगे। बायर्स को नए वायरलेस हेडफोन्स पर 1 साल की वॉरंटी भी मिलेगी। 


कुछ ऐसे हैं नेकबैंड हेडफोन्स के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी का दावा है कि Boult ProBass Escape हेडफोन्स 10 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। कनेक्टिविटी और प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए नेकबैंड के सरफेस पर बटन दिए गए हैं। वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन्स आसानी से 1.2 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं। डिवाइस ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। हेडफोन्स में मैग्नेटिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स को एक्स्ट्रा बैस इफेक्ट देते हैं। कॉल लेने के लिए यूजर्स बिल्ट-इन माइक का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें