Hindi NewsGadgets Newsboat wave style smartwatch launched in india know features and specifications - Tech news hindi

boAt की नई स्मार्टवॉच रखेगी आपकी सेहत का ख्याल, कीमत केवल 1299 रुपये

बोट ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच वेव स्टाइल को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में कंपनी हेल्थ और फिटनेस के लिए कई शानदार फीचर ऑफर कर रही है। वॉच की बैटरी फुल चार्ज पर 15 दिन तक चल जाती है।

boAt की नई स्मार्टवॉच रखेगी आपकी सेहत का ख्याल, कीमत केवल 1299 रुपये
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 07:42 PM
हमें फॉलो करें

boAt इंडियन यूजर्स के लिए नई स्मार्टवॉच boAt Wave Style लाया है। सिंगल चार्ज पर 15 दिन तक चलने वाली यह स्मार्टवॉच 1299 रुपये की है। कंपनी ने इस वॉच को चार कलर ऑप्शन ऐक्टिव ब्लैक, बेज, डीप ब्लू और ऑलिव ग्रीन में लॉन्च किया है। इसे आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया से भी खरीद सकते हैं। बोट की इस नई स्मार्टवॉच में आपको हेल्थ और फिटनेट मॉनिटर करने के लिए कई जरूरी फीचर भी मिलेंगे। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में कंपनी 1.69 इंच का एचडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। स्क्वेयर डायल वाली यह वॉच IP68 रेटेड वॉटर और डस्ट रजिस्टेंट है। इसमें कंपनी 150 से ज्यादा वॉच फेस भी दे रही है, जिन्हें यूजर अपने स्टाइल और मूड के हिसाब सेट कर सकते हैं। हेल्थ और फिटनेस के मामले में भी यह वॉच काफी काम की है। यह आपके हार्ट रेट को मॉनिटर करने के साथ ही आपके SpO2 लेवल और नींद की क्वॉलिटी को भी ट्रैक करती है। 

वॉच गाइडेड ब्रीदिंग सेशन्स के अलावा सिडेंट्री नोटिफिकेशन भी देती है। इसमें आपको 10 स्पोर्ट्स मोड का भी सपोर्ट मिलेगा। बोट की यह वॉच गूगल फिट और ऐपल हेल्थ ऐप से हेल्थ और एक्सरसाइज डेटा को सिंक कर लेती है। वॉच में कंपनी बिल्ट-इन boAt Crest ऐप भी दे रही है, जो एक हेल्थ इकोसिस्टम बनाने का काम करता है। 

एक फिजिकल बटन के साथ आने वाली इस वॉच में आपको 220mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 15 दिन तक चल जाती है। इस वॉच में आपको कैमरा कंट्रोल, नोटिफिकेशन डिस्प्ले और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर भी मिलेंगे।

ऐप पर पढ़ें