Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सboAt ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ मिलेंगे कई जरूरी फीचर

boAt ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ मिलेंगे कई जरूरी फीचर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Tue, 09 Nov 2021 06:50 PM
boAt ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ मिलेंगे कई जरूरी फीचर

इस खबर को सुनें

boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच- Watch Zenit को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये रखी है। वॉच को आप अमेजन इंडिया से खरीद सकेंगे। इसकी सेल 11 नवंबर से शुरू होगी। स्मार्टवॉच को ब्लू, ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। आइए डिटेल में जानते हैं कि कंपनी अपनी इस नई स्मार्टवॉच में क्या कुछ खास ऑफर कर रही है। 

बोट वॉच जेनिट के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सर्कुलर डायल वाली कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। वॉच में दाईं तरफ दो बटन दिए गए हैं। ये बटन नैविगेशन के अलावा कई और फंक्शन के लिए काम आते हैं। वॉच की खास बात है कि कंपनी इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस दे रही है और इन्हें कस्टमाइज भी किया जा सकता है। 

IP67 रेटिंग वाली इस वॉच में हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई जरूरी फीचर दिए गए हैं। वॉच में आपको बिल्ट-इन हार्ट रेट मॉनिटर के साथ SpO2 सेंसर भी मिलेगा। इसके अलावा बोट की यह वॉच यूजर के स्टेप्स को भी मॉनिटर करती है। वॉच में कंपनी डिस्टेंस कवर्ड और स्लीप पैटर्न मॉनिटरिंग का भी फीचर ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले Samsung के इस धांसू 5G फोन के रेंडर्स लीक, जबर्दस्त फीचर्स और डिजाइन है खूबी

बिल्ट-इन कैलोरी काउंटर वाली इस वॉच में फुटबॉल और क्रिकेट के साथ सात स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच की मदद से आप म्यूजिक और कैमरा को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा वॉच में आपको सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स के साथ मेसेज और इनकमिंग कॉल्स की भी जानकारी मिलेगी।

कंपनी ने इस वॉच में 6 दिन का वेदर फोरकास्ट फीचर भी दिया है। बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह वॉच एक बार फुल चार्ज होने पर सात दिन तक चलती है। यूजर्स के एंटरटेनमेंट के लिए वॉच में यंग बर्ड गेम भी दिया गया है। वहीं, बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए वॉच में थिएटर मोड सपोर्ट भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Vivo लाया 50MP सेल्फी कैमरे वाला शानदार फोन, मिलेगी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग

epaper

संबंधित खबरें