Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़boat rockerz 378 neckband launched at price rs 1299 with 25 hour battery life - Tech news hindi

₹1299 में 25 घंटे चलने वाला नेकबैंड, पूछने पर बताएगा न्यूज और क्रिकेट स्कोर

कम दाम में लंबी बैटरी लाइफ वाले नेकबैंड चाहिए, तो देसी कंपनी boAt के लेटेस्ट Rockerz 378 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं! कंपनी ने इसे 1300 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया है।

₹1299 में 25 घंटे चलने वाला नेकबैंड, पूछने पर बताएगा न्यूज और क्रिकेट स्कोर
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 03:52 PM
हमें फॉलो करें

कम दाम में लंबी बैटरी लाइफ वाले नेकबैंड चाहिए, तो देसी कंपनी boAt के लेटेस्ट Rockerz 378 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं! घरेलू टेक ब्रांड boAT ने बाजार में 1300 रुपये से कम कीमत में इस नए स्मार्ट नेकबैंड को लॉन्च किया है। boAt Rockerz 378 नेकबैंड एक किफायती प्राइस टैग पर आता है और 3D स्थानिक बायोनिक साउंड के साथ अकॉस्टिक साउंड, और 25 घंटे चलने वाली 200mAh बैटरी समेत कई बेनिफिट्स प्रदान करता है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

इससे पहले boAt ने भारत में boAT Rockerz 330 pro को 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। अब नए Rockerz 378 के साथ, कंपनी उन यूजर्स के लिए नेकबैंड लाइनअप का विस्तार कर रही है जो अच्छी आवाज वाले ब्लूटूथ ईयरफोन की तलाश में हैं और बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं।

boAt Rockerz 378 की कीमत और उपलब्धता
boAt Rockerz 378 को 1,299 रुपये की किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है। नेकबैंड ब्लैक, हार्क ब्लू, लाइट ब्लू और रेड जैसे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। नेकबैंड को boAt की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ boAt-lifestyle.com, फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकता है।

boAt Rockerz 378 के  स्पेसिफिकेशन
BoAt Rockerz 378 का एक खासियत इसकी लंबी बैटरी लाइफ है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज के साथ इसमें 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में ये पूरे 15 घंटे तक चलता है। BoAt Rockerz में 200mAh की बैटरी है। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है।

नेकबैंड 3D स्पेटियल बायोनिक साउंड के साथ 10mm डायनामिक ड्राइवर्स से लैस है जिसे अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए THX द्वारा ट्यून किया गया है। कंपनी का दावा है कि नई अकॉस्टिक तकनीक 3D स्पेटियल बायोनिक साउंड थ्री-डाइमेंशनल रियलिस्टिक ऑडियो और पोजीशनल एक्यूरेसी प्रदान करेगी और कहा जा रहा है कि यह ऑडियो लैटेंसी को केवल 65ms तक कम कर देती है। ईयरबड्स कंपनी के 'सिग्नेचर साउंड' की भी पेशकश करते हैं, जिसमें संगीत के अनुभव को बढ़ाने के लिए डीप बास की सुविधा है।

डिवाइस ब्लूटूथ वी5.1 के सपोर्ट के साथ आता है, जो तेज कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। BoAT Rockerz 378 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटेड है। यह काफी लाइटवेट है और मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ आता है।

नेकबैंड में एक डेडिकेटेड क्विक-स्विच बटन भी है जो म्यूजिक से गेमिंग में क्विक स्विच को सक्षम बनाता है। boAT Rockerz 378 वॉयस कमांड के लिए गूगल या सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। वॉयस कमांड सपोर्ट यूजर्स को एक बटन के एक प्रेस के साथ लेटेस्ट न्यूज पूछने, मौसम की अपडेट मांगने या क्रिकेट स्कोर पूछने की अनुमति देता है।
 

ऐप पर पढ़ें