फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सboAt के RGB लाइट्स वाले सबसे गजब गेमिंग इयरबड्स, शुरू हो गई सेल

boAt के RGB लाइट्स वाले सबसे गजब गेमिंग इयरबड्स, शुरू हो गई सेल

लोकप्रिय टेक ब्रैंड boAt की ओर से बीते दिनों नए गेमिंग इयरबड्स Immortal Katana Blade लॉन्च किए गए हैं। इन इयरबड्स की भारतीय मार्केट में सेल शुरू हो गई है और ये अमेजन पर मिल रहे हैं।

boAt के RGB लाइट्स वाले सबसे गजब गेमिंग इयरबड्स, शुरू हो गई सेल
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकप्रिय ऑडियो ब्रैंड boAt की ओर से बीते दिनों भारतीय मार्केट में नए गेमिंग इयरबड्स लॉन्च किए गए थे और भारतीय मार्केट में इनकी सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने नए गेमिंग इयरबड्स का नाम Immortal Katana Blade रखा है और ये RGB लाइट्स वाले बेहद अनोखे डिजाइन के साथ आते हैं। इसका मेटल केस खास ग्लाइड स्टाइल में ओपेन होता है और ब्रैंड ने पहली बार ऐसा प्रयोग किया है। 

बोट के गेमिंग इयरबड्स को भारतीय मार्केट में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से खरीदा जा सकता है। अमेजन के अलावा कंपनी वेबसाइट से भी ये इयरबड्स ऑर्डर किए जा सकेंगे। ये इयरबड्स दो कलर ऑप्शंस- गनमेटल ब्लैक और ग्रे में खरीदे जा सकते हैं। कंपनी ने Immortal Katana Blade इयरबड्स की कीमत 2,299 रुपये रखी है। 

केवल 999 रुपये में मिलने लगे boAt के वायरलेस इयरबड्स, असली कीमत है 4,490 रुपये

Immortal Katana Blade के स्पेसिफिकेशंस
नए गेमिंग इयरबड्स की सबसे खास बात इसका प्रीमियम डिजाइन और अनोखा ग्लाइडिंग मैकेनिज्म है। यह डिजाइन इयरबड्स ओपेन करने को किसी तलवार को उसकी म्यान से निकालने जैसा अनुभव बना देता है। इन इयरबड्स की थीम भी कटाना तलवार है, जिसे सबसे खतरनाक तलवारों में से एक माना जाता है। साथ ही ये इयरबड्स ओपेन होने पर ब्लेड का साउंड भी प्ले करते हैं। 

बड्स में डायनमिक RGB LED लाइट्स भी दी गई हैं और यूजर्स इन्हें अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। इन बड्स में Bluetooth v5.3 कनेक्टिविटी के अलावा Wake-N-Pair टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके चलते यह गेमिंग डिवाइस से फटाफट कनेक्ट हो जाते हैं और लो-लेटेंसी ऑफर करते हैं। इनमें 13mm ड्राइवर्स के साथ 50ms तक लो-लेटेंसी बीस्ट मोड मिलता है। 

दमदार फीचर्स वाले प्रीमियम इयरबड्स लाया boAt, कीमत इतनी कि हर कोई खरीद लेगा

दावा है कि फुल चार्ज होने पर इन इयरबड्स से 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलेगा इसलिए इन्हें बार-बार चार्ज करने का झंझट खत्म हो जाएगा। इसके अलावा केवल 10 मिनट में इन्हें चार्ज करने पर 180 मिनट का प्लेबैक टाइम ASAP चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ मिल जाएगा। इन इयरबड्स को IPX4 रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें