DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › boAt ने लॉन्च किए धांसू TWS इयरबड्स, 28 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक है खूबी
गैजेट्स

boAt ने लॉन्च किए धांसू TWS इयरबड्स, 28 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक है खूबी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 28 Jul 2021 11:52 AM
boAt ने लॉन्च किए धांसू TWS इयरबड्स, 28 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक है खूबी

boAt तेजी से बाजार में अपने नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने अब अपनी ऐक्सेसरीज की रेंज को बढ़ाते हुए Airdopes 501 ANC TWS Earbuds को लॉन्च किया है। बोट के इन नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स की कीमत 2499 रुपये है। इन इयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत है कि ये 28 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं। नए बड्स को आप ऐमजॉन इंडिया के साथ ही कंपनी की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

अफोर्डेबल इयरबड्स में अडवांस टेक्नॉलजी
कंपनी के इन लेटेस्ट और किफायती इयरबड्स में बोट की अपनी टेक्नॉलजी बीस्ट (BEAST) यानी Bionic Engine and Sonic Technology का इस्तेमाल किया गया है। यूजर को इन इयरबड्स के साथ बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिले इसके लिए कंपनी इनमें खास Hybrid Active Noise Cancellation फीचर भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: 30 जुलाई को लॉन्च होगा Micromax in 2b स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

30dB तक कम होती है बाहर की आवाज
बड्स में दी गई हाइब्रिड ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन टेक्नॉलजी की बात करें तो यह दोनों इयरबड्स के ड्यूल माइक्रोफोन को एक इंटरनल सेटअप के साथ यूज करती है। यह टेक्नॉलजी आसपास की आवाज को 30dB तक कम कर देती है, जिससे कॉलिंग और म्यूजिक का एक्सपीरियंस काफी बेहतरीवन हो जाता है।

बीस्ट टेक्नॉलजी के शानदार ऑडियो-वीडियो सिंक
BEAST टेक्नॉलजी ऑडियो और वीडियो को ओवरलैप नहीं होने देती और इनके सिंक (sync) को बनाए रखती है। ये इयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं और इनमें कंपनी टच कंट्रोल भी ऑफर कर रही है। इनमें आपको एक ऐंबिएंट मोड के साथ Wake N Pair टेक्नॉलजी भी मिलेगी।  

यह भी पढ़ें: WhatsApp में आया जबरदस्त फीचर, अब नया मेसेज आने पर भी नहीं आएगा कोई नोटिफिकेशन, जानिए कैसे करेगा काम

5 मिनट की चार्जिंग में एक घंटे का बैकअप
इयरबड्स सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करते हैं, लेकिन चार्जिंग केस के साथ इनका बैकअप 28 घंटे तक का हो जाता है। इयरबड्स का चार्जिंग केस यूएसबी टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। कंपनी ने बताया कि 5 मिनट की चार्जिंग में ये इयरबड एक घंटे तक का बैकअप देते हैं। कनेक्टिविटी के लिए बोट के इन नए इयरबड्स में ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। 

संबंधित खबरें