फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबोट ने लॉन्च किए 28 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, मात्र 5min के चार्ज में 45min चलेगा

बोट ने लॉन्च किए 28 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, मात्र 5min के चार्ज में 45min चलेगा

वियरेबल और ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी boAt ने भारत में नए Airdopes 111 ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। हाल ही में कंपनी ने अपनी Airdopes सीरीज में तीन TWS- एयरडोप्स 181,...

बोट ने लॉन्च किए 28 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, मात्र 5min के चार्ज में 45min चलेगा
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 04:11 PM

इस खबर को सुनें

वियरेबल और ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी boAt ने भारत में नए Airdopes 111 ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। हाल ही में कंपनी ने अपनी Airdopes सीरीज में तीन TWS- एयरडोप्स 181, एयरडोप्स 601 और एयरडोप्स 201 लॉन्च किए हैं। अब, बोट ने चुपचाप अपना लेटेस्ट एंट्री-लेवल TWS ईयरबड लॉन्च किया है, जिसे Airdopes 111 कहा जा रहा है। ईयरबड चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं और 13mm ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.1 और IWP तकनीक जैसे फीचर्स पैक करते हैं। यूजर्स इन्हें अमेजन, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आइए देखें कि बोट एयरडोप्स 111 में क्या है खास और कितनी है इसकी कीमत...

Airdopes 111 में क्या है खास, देखें स्पेक्स-फीचर्स
- बोट एयरडोप्स 111 TWS ईयरबड्स 13mm ड्राइवर्स और ब्लूटूथ 5.1 के साथ आते हैं। इसमें ईयरबड्स और डिवाइस के बीच सहज कनेक्टिविटी के लिए IWP तकनीक है, जो केस से बाहर निकालने पर, ईयरबड्स को डिवाइस से अपने आप कनेक्ट कर देता है। यह कॉल पर स्पष्ट आवाज के लिए एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन के साथ भी आता है। इसके अलावा, यह क्विक रिस्पॉन्स टच कंट्रोल्स का सपोर्ट करता है जो उपयोगकर्ताओं को सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट के साथ म्यूजिक और कॉल कंट्रोल करने की अनुमति देता है।

ये भी पढ़ें- काम पूरा होने से पहले डेटा खत्म: तो मुसीबत में काम आएंगे Jio, Airtel और Vi के ये बूस्टर पैक; ₹15 से शुरू

- बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि एयरडोप्स 111 एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक चल सकता है। केस ईयरबड्स को तीन बार चार्ज कर सकता है, जिससे ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 28 घंटे तक हो जाती है। एयरडोप्स 111 एक टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है जो ASAP क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 5 मिनट के चार्ज पर 45 मिनट का प्लेबैक देता है।

ये भी पढ़ें- पंगा मत लेना: बढ़ने वाली है WhatsApp ग्रुप एडमिन की ताकत, अब ये काम भी कर सकेगा

भारत में इतनी है Airdopes 111 की कीमत
बोट Airdopes 111 भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत बोट की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 1,499 रुपये है। हालांकि, ईयरबड्स 1,299 रुपये में उपलब्ध हैं; यदि उपयोगकर्ता इसे अमेजन से खरीदता है। एयरडोप्स 111 चार कलर में उपलब्ध है - ओशियन ब्लू, सैंड पर्ल, कार्बन ब्लैक और स्नो व्हाइट।

 

epaper