Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़black shark 5 gaming smartphone expected to launch soon - Tech news hindi

आ रहा पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 5, स्नैपड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर और 100 वॉट चार्जिंग है खूबी

स्मार्टफोन गेमिंग के शौकीन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Black Shark जल्द ही अपना नया हैंडसेट Black Shark 5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन के बारे में आई एक...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 13 Aug 2021 07:04 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन गेमिंग के शौकीन यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Black Shark जल्द ही अपना नया हैंडसेट Black Shark 5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन के बारे में आई एक लेटेस्ट लीक की मानें तो यह फ्लैगशिप फोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 888+ 5G के साथ आएगा। लीक में यह भी दावा किया गया है कि कंपनी इसमें 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है।

फोन में मिलेगा फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले
रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में कंपनी 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD या AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और पतले बेलज्स के साथ आने की उम्मीद है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। यह एक गेमिंग फोन है और ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें कंपनी 120 से 144Hz तक का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है।

64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
ब्लैक शार्क 5 को कंपनी कम से कम 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। 

40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है कीमत
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,720mAh की बैटरी मिलेगी, जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। फोन को कंपनी शुरुआत में चीन में लॉन्च करेगी। इसके कुछ दिन बाद यह ग्लोबल मार्केट में भी एंट्री कर सकता है। कीमत की जहां तक बात है, तो यह 40 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।  

ऐप पर पढ़ें