Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़big news for PUBG lovers know PUBG Mobile India Launch date APK download link and other latest updates

PUBG लवर्स के लिए बड़ी जानकारी, अगले साल इस महीने में मिलेगा PUBG India को डाउनलोड करने का लिंक

युवाओं फेवरेट गेम PUBG जल्द ही भारत में वापसी कर सकता है। भारत सरकार द्वारा बैन लगाए जाने के बाद PUBG Mobile India भारतीय बाजार में शानदार वापसी करने जा रहा है। यूं तो PUBG Mobile की भारत में...

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 01:52 PM
हमें फॉलो करें

युवाओं फेवरेट गेम PUBG जल्द ही भारत में वापसी कर सकता है। भारत सरकार द्वारा बैन लगाए जाने के बाद PUBG Mobile India भारतीय बाजार में शानदार वापसी करने जा रहा है। यूं तो PUBG Mobile की भारत में लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। लेकिन अभी तक  PUBG मोबाइल इंडिया की लॉन्च की तारीख के बारे में अभी कोई ठोस जानकारी नहीं है। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एक्सपर्ट्स ऐसा अनुमान है कि PUBG फरवरी 2021 से पहले भारत में लॉन्च हो सकता है। 

 

बता दें कि इससे पहले आई कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि PUBG के इस भारतीय वर्जन को नवंबर या दिसंबर के पहले सप्ताह में लॉन्च कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए फैंस को Android फोन के लिए PUBG Mobile India APK download link के लिए भी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, नवंबर के आखिर में PUBG Mobile India का एपीके डाउनलोड लिंक कुछ समय के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर दिखाई दिया था, लेकिन यह लिंक काम नहीं कर रहा था। इस लिंक पर क्लिक करने पर यह कंपनी के आधिकारिक फेसबुक हैंडल पर रिडायरेक्ट हो रहा था।

 

 

6 करोड़ रुपये जितने का हो सकता है मौका 
PUBG Mobile India को लेकर खबर है कि ये गेम में एक बड़ा डेवलपमेंट हुआ है। PUBG Corporation ने इस गेम की फिर से वापसी को ग्रैंड बनाने के लिए 6 करोड़ रुपये तक के इनाम की घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में लॉन्च होने वाले PUBG Mobile के नए वर्जन में 6 करोड़ रुपये का प्राइज पूल होगा, जिसमें प्लेयर्स की सैलरी मिनिमम 40,000 रुपये से शुरू होकर 2 लाख रुपये तक जाएगी। ये इनाम 40,000 रुपये से लेकर 2 लाख रुपये के बीच का होगा जो कि टीयर 1 टीम के लिए निर्धारित की गई है।

 

ऐप पर पढ़ें