Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़bhim payments app gives rs 750 cashback offer check last date - Tech news hindi

पैसों की बारिश, 750 रुपये कैशबैक दे रहा ये पेमेंट ऐप, मौका 31 मार्च तक

ग्राहकों को लुभाने के लिए, BHIM पेमेंट ऐप इस समय 750 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है और लोगों के पास इन्हें क्लेम करने के लिए बस कुछ ही हफ्ते हैं। ये कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2024 तक उपलब्ध है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Feb 2024 02:01 PM
हमें फॉलो करें

ग्राहकों को लुभाने के लिए, BHIM पेमेंट ऐप इस समय 750 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दे रहा है और लोगों के पास इन्हें क्लेम करने के लिए बस कुछ ही हफ्ते हैं। इस कदम से कंपनी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है, ठीक वैसे ही, जैसे Google Pay ने शुरुआत में यूजर्स को लुभाने के लिए किया था। इससे पहले कि हम आपके भीम ऐप के कैशबैक ऑफर की डिटेल बताएं, यह ध्यान रखना जरूरी है कि दो अलग-अलग ऑफर में आपको कुल 750 रुपये कैशबैक मिलेगा, वो भी तब, जब आप इसकी कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

750 रुपये कैशबैक पाने के लिए करना होगा ये काम...

खाना खाने और घूमने पर कैशबैक
जो लोग बाहर खाना खाना या यात्रा करना पसंद करते हैं, उनके लिए भीम ऐप 150 रुपये का फ्लैट कैशबैक ऑफर दे रहा है। यूजर्स को भीम ऐप के माध्यम से किए गए भोजन और यात्रा खर्चों के लिए 100 रुपये से अधिक के ट्रांजैक्शन पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर में रेलवे टिकट बुकिंग, कैब राइड्स और मर्चेंट यूपीआई क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान किए गए रेस्तरां बिल सहित कई प्रकार के खर्च शामिल हैं। 150 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने के लिए, यूजर्स को कम से कम पांच बार इस ऑफर को क्लेम करना होगा (बशर्ते वे ट्रांजैक्शन क्राइटेरिया को पूरा करते हों)।

साथ 600 रुपये कैशबैक ऑफर भी
एक और 600 रुपये का कैशबैक ऑफर है, जिसे रुपे क्रेडिट कार्डधारक भीम ऐप से लिंक करके क्लेम कर सकते हैं। यह यूजर्स को सभी मर्चेंट यूपीआई पेमेंट्स पर 600 रुपये का कैशबैक रिवॉर्ड अनलॉक करने देगा। इस ऑफर में 100 रुपये से अधिक के पहले तीन ट्रांजैक्शन पर 100 रुपये का कैशबैक शामिल है, इसके बाद हर महीने 200 रुपये से अधिक के 10 ट्रांजैक्शन पर 30 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक शामिल है। ये सभी ऑफर्स आपको कुल मिलाकर 600 रुपये का कैशबैक तभी देंगे जब आप ये सभी ट्रांजेक्शन करेंगे।

फ्यूल पेमेंट पर 1% कैशबैक
इसके अलावा, BHIM App ऊर्जा 1 प्रतिशत स्कीम की भी पेश कर रहा है। इसमें यूजर्स को पेट्रोल, डीजल और सीएनजी सहित सभी फ्यूल पेमेंट पर 1 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, यह बेनिफिट बिजली, पानी और गैस बिल जैसे बिल पेमेंट पर भी उपलब्ध है, बशर्ते ट्रांजैक्शन राशि 100 रुपये या अधिक हो। कैशबैक की रकम, भीम ऐप से जुड़े प्राइमरी अकाउंट में आएगी।

मौका केवल 31 मार्च तक
BHIM ऐप पर ये कैशबैक ऑफर 31 मार्च, 2024 तक उपलब्ध हैं। इसका मतलब है कि लोगों को BHIM ऐप का उपयोग करके उपरोक्त सभी कैशबैक ऑफर का दावा करने के लिए 7 सप्ताह से अधिक का समय मिल रहा है। फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि प्लेटफॉर्म इस ऑफर को आगे बढ़ाने की योजना बना रहा है या नहीं।

 

 

 

(कवर फोटो क्रेडिट-nj.com)

ऐप पर पढ़ें