Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सBGMI यूजर्स के लिए लास्ट Alert! अगर नहीं किया ये डेटा ट्रान्सफर तो उठानी पड़ सकती है परेशानी

BGMI यूजर्स के लिए लास्ट Alert! अगर नहीं किया ये डेटा ट्रान्सफर तो उठानी पड़ सकती है परेशानी

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Sat, 04 Dec 2021 10:22 AM
BGMI यूजर्स के लिए लास्ट Alert! अगर नहीं किया ये डेटा ट्रान्सफर तो उठानी पड़ सकती है परेशानी

इस खबर को सुनें

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) अपने खिलाड़ियों को डेडलाइन से पहले PUBG मोबाइल से डेटा ट्रांसफर करने के लिए अलर्ट कर रहा है। खिलाड़ियों के पास अपने PUBG मोबाइल डेटा को इम्पोर्ट करने के लिए दिसंबर तक का समय है, जिसके बाद ग्लोबल वर्जन आने के बाद उनका सारा डेटा डिलीट हो जाएगा। यदि खिलाड़ियों को किसी भी मदद की आवश्यकता होती है, तो क्राफ्टन ने अपनी वेबसाइट पर डेटा को ट्रान्सफर करने का प्रोसेस शेयर किया है जिसको देख कर आप आसानी से डेटा ट्रान्सफर कर पाएंगे। 

 

ये भी पढ़ें:- Oppo ला रहा है सबसे स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ F21 सीरीज के स्मार्टफोन, भारत में लॉन्च होते ही मचा देगा तहलका

 

जिन प्लेयर्स ने PUBG Mobile में Livik मैप खेला है, वो इस डेटा ट्रांसफर की सुविधा 31 दिसंबर तक ले सकते हैं। PUBG Mobile खेलने वाले प्लेयर्स BGMI में अपने निकनेम, कैरेक्टर आईडी, इन-गेम मेल, अचीवमेंट प्वाइंट्स और प्रोग्रेस, चीर पार्क इमोट, इन-गेम करेंसी आदि को ट्रांसफर कर सकते हैं। डेटा ट्रांसफर करते समय खिलाड़ियों को यह ध्यान रखना होगा कि एंड्रॉयड फोन पर केवल फेसबुक अकाउंट का ही इस्तेमाल किया जा सकता है। चूंकि खेल इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था, यह Google Play गेम्स अकाउंट  के माध्यम से डेटा ट्रान्सफर को सपोर्ट नहीं करता है। एंड्रॉयड यूजर्स के पास डेटा ट्रांसफर करने का कम से कम एक तरीका है, लेकिन आईओएस यूजर्स को ट्विटर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है।

 

ये भी पढ़ें:- Airtel यूजर्स को एक और झटका, अब कंपनी ने बंद किए ये सबसे ज्यादा डेटा वाले ये 3 Plans

 

अपना डेटा ट्रान्सफर करने के लिए, अपने एंड्रॉयड फोन या आईफोन पर बीजीएमआई डाउनलोड करें, और जब तक आप एक करैक्टर नहीं बना लेते तब तक सेटअप जारी रखें। आपके द्वारा करैक्टर के साथ किए जाने के बाद, स्क्रीन पर एक पॉप-अप दिखाई देगा जिसमें आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप डेटा ट्रांसफर शुरू करना चाहते हैं। "हां" पर क्लिक करने से आप एक अन्य संकेत पर पहुंच जाएंगे जो इम्पोर्ट के लिए खाते के बारे में पूछता है। वह खाता चुनें जिससे आपने पहले अपने PUBG मोबाइल डेटा को सिंक करने के लिए उपयोग किया था। यह फेसबुक या ट्विटर हो सकता है, इसलिए जब तक आपके पास किसी भी प्लेटफॉर्म पर डेटा सेव नहीं होगा, डेटा ट्रांसफर काम नहीं करेगा।

epaper

संबंधित खबरें