फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स2,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें बेस्ट स्मार्टवॉच, फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

2,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें बेस्ट स्मार्टवॉच, फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने का अच्छा मौका ग्राहकों को Amazon और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट Big Billion Days और अमेजन पर Great Indian Festival में इस सप्ताह कई स्मार्टवॉच पर डिस्काउंट मिलेगा।

2,000 रुपये से कम कीमत में खरीदें बेस्ट स्मार्टवॉच, फ्लिपकार्ट-अमेजन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Sep 2022 07:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर आप कम कीमत में स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो Amazon और Flipkart पर शुरू होने जा रहीं फेस्टिव सेल्स में आपके पास अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर Big Billion Days और अमेजन पर Great Indian Festival इस सप्ताह 23 सितंबर से शुरू होने जा रहे हैं। हम सेल में मिल रहीं बेस्ट बजट स्मार्टवॉच मॉडल्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं। 

Boult Drift Bluetooth Calling Watch
हाल ही में लॉन्च हुई बोल्ट ड्रिफ्ट स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है और मल्टी स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। फ्लिपकार्ट सेल में यह स्मार्ट वियरेबल 1,599 रुपये में 80 प्रतिशत की छूट पर खरीदा जा सकता है।

34,999 रुपये की स्मार्टवॉच केवल 2,999 रुपये में मिलेगी! ऐसे मिलेगा नया ऑफर

Noise ColorFit Qube Spo2
1.4 इंच की चौकोर स्क्रीन और Spo2 मॉनीटर के साथ आने वाले नॉइस कलरफिट क्यूब स्मार्टवॉच पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। यह स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट से 1,499 रुपये में खरीदी जा सकती है।

Fire-Boltt Ninja 
फायर बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। कॉलिंग फीचर और चौकोर डायल के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच को अमेजन पर सेल में केवल 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Zebronics Drip
ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर देने वाली इस स्मार्टवॉच पर अमेजन सेल में करीब 75 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और बिल्ट-इन गेम्स वाली इस स्मार्टवॉच को ग्राहक केवल 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं। 

30,000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टफोन्स पर टॉप-5 डील्स, फ्लिपकार्ट सेल में मौका

Realme Smart Watch 2
90 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स और 1.4 इंच के LCD डिस्प्ले वाली रियलमी वॉच 2 पर भी बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और फ्लिपकार्ट पर इसे 1,799 रुपये में ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा।

Gizmore GizFit Ultra BT
1.69 इंच 2.5D HD कर्व्ड मेटल डिस्प्ले वाली गिजफिट अल्ट्रा BT कॉलिंग स्मार्टवॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का सपोर्ट मिलता है। ग्राहक बिग बिलियन डेज सेल में इस स्मार्टवॉच को केवल 1,499 रुपये में खरीद सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें