Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़best smartphone deals not to miss in Amazon Great Indian Festive Sale - Tech news hindi

फ्लिपकार्ट सेल खत्म लेकिन अमेजन पर मौका! फिर नहीं मिलेंगी ये चार स्मार्टफोन डील्स

Flipkart पर Big Billion Days Sale खत्म हो रही है, लेकिन अब भी Amazon Great Indian Festival Sale में स्मार्टफोन्स खरीदे जा सकते हैं। SBI कार्ड्स की मदद से शॉपिंग पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

फ्लिपकार्ट सेल खत्म लेकिन अमेजन पर मौका! फिर नहीं मिलेंगी ये चार स्मार्टफोन डील्स
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 09:06 PM
हमें फॉलो करें

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर Big Billion Days Sale खत्म हो रही है, लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale अब भी लाइव है। अगर आप अब तक तय नहीं कर पाए हैं कि आपको कौन सा स्मार्टफोन खरीदना है, तो हम आपको अमेजन की चार बेस्ट डील्स दिखाने जा रहे हैं। ये डिवाइसेज इतनी बेहतरीन डील्स के साथ मिल रहे हैं कि ये डील्स चूकना बड़ी गलती साबित हो सकता है और दोबारा ऐसे ऑफर्स के लिए लंबा इंतजार करना होगा। 

अगर आप महीने के आखिर में आई सेल से ज्यादा खरीददारी नहीं कर पाए हैं या फिर सैलरी आने का इंतजार कर रहे थे। इस सेल के दौरान SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन 'मोबाइल धमाका' नाम से स्मार्टफोन्स खरीदने वालों को 28,000 रुपये तक के फायदे दे रही है। सभी तरह के डिस्काउंट ऑफर्स के बाद आपको इन चार डील्स पर नजर जरूर डालनी चाहिए।

 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G
वनप्लस के सस्ते स्मार्टफोन नॉर्ड CE 2 लाइट 5G की कीमत वैसे तो 19,999 रुपये से शुरू होती है। हालांकि, सेल के दौरान यह डिवाइस 16,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Apple iPhone 12
नया आईफोन खरीदने का मन बना रहे हों तो अमेजन सेल में ऐपल आईफोन 12 खरीद सकते हैं। 70,900 रुपये कीमत वाले इस डिवाइस को केवल 54,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy S20 FE 5G
सैमसंग के इस पावरफुल डिवाइस का लिस्टेड प्राइस वैसे तो 74,999 रुपये है, लेकिन सेल के दौरान इसे केवल 26,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इतनी कम कीमत पर सैमसंग का प्रीमियम फोन खरीदने का मौका बार-बार नहीं मिलेगा।  

Samsung Galaxy M31
सैमसंग की लोकप्रिय M-सीरीज के गैलेक्सी M31 को अमेजन सेल में केवल 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा। बता दें, इस डिवाइस की लिस्टेड कीमत 14,999 रुपये है। 

ऐप पर पढ़ें