Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़best Lenovo laptop under 20000 rupees in amazon sale with touch screen functionality - Tech news hindi

Lenovo का टच-स्क्रीन लैपटॉप ₹20,000 से कम में, Summer Sale की तगड़ी डील

शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर चल रही Great Summer Sale के दौरान लेनोवो का 2-इन-1 लैपटॉप बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस टच-स्क्रीन लैपटॉप को ऑफर्स के साथ 20,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 May 2023 07:55 AM
हमें फॉलो करें

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर इन दिनों Great Summer Sale चल रही है, जिसमें अलग-अलग सेगमेंट के ढेरों प्रोडक्ट्स बड़ी छूट पर खरीदे जा सकते हैं। इस सेल के दौरान दमदार लैपटॉप भी सस्ते मिल रहे हैं और आप 20 हजार रुपये से भी कम कीमत पर लेनोवो ब्रैंड का टच-स्क्रीन लैपटॉप खरीद सकते हैं। ग्राहकों को बड़ा डिस्काउंट Lenovo IdeaPad D330 पर मिल रहा है। चुनिंदा बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। 

Lenovo IdeaPad D330 लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसके डिस्प्ले को निचले कीबोर्ड वाले हिस्से से अलग किया जा सकता है। इस तरह टच-स्क्रीन होने के चलते यूजर्स लैपटॉप का इस्तेमाल किसी टैबलेट की तरह भी कर पाएंगे। इस 2-इन-1 लैपटॉप में विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है और डिजाइन ही नहीं, परफॉर्मेंस के मामले में भी यह जबर्दस्त है। यह लैपटॉप 1 साल की वारंटी के साथ आता है और इसका वजन केवल 1.1Kg है।

बड़े डिस्काउंट पर खरीदें Lenovo लैपटॉप
Lenovo IdeaPad D330 लैपटॉप की कीमत 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए भारत में 32,090 रुपये रखी गई है और इसे समर सेल डील के साथ अमेजन पर 36 पर्सेंट डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। छूट के बाद लैपटॉप की कीमत 20,490 रुपये रह गई है लेकिन ऑफर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती। ICICI बैंक और Kotak बैंक कार्ड्स से भुगतान और EMI लेनदेन की स्थिति में 1,500 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। 

लैपटॉप नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प तो मिल ही रहा है, साथ ही पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदने वालों को 12,800 रुपये तक के अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी मिल सकता है। यह लैपटॉप खरीदने पर एक Mini Skill Course, Spotify Premium सब्सक्रिप्शन, एक हफ्ते का BYJU’s का Concept Pack और एक महीने का Testbook Pass सब्सक्रिप्शन सब फ्री मिल रहा है। केवल 2 रुपये में ग्राहक 3 महीने की ऑडिबल मेंबरशिप भी ले सकते हैं। 

Lenovo IdeaPad D330 के स्पेसिफिकेशंस
लेनोवो लैपटॉप में 10.1 इंच का HD (1280x800 पिक्सल) डिस्प्ले 300nits की पीक ब्राइटनेस और IPS टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। यह एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले टच-स्क्रीन सपोर्ट के साथ आता है। इसमें Windows 10 Home लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ दिया गया है, जिसे लेटेस्ट वर्जन पर अपग्रेड किया जा सकता है।

पावरफुल Intel Celeron N4020 प्रोसेसर के अलावा इसमें ग्राफिक्स के लिए Integrated Intel UHD Graphics 600 चिप दिया गया है। 2MP फ्रंट और 5MP रियर कैमरा वाले लैपटॉप में 1Wx2 Dolby Audio Premium स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 6 घंटे तक का बैकअप आराम से दे सकती है। 

ऐप पर पढ़ें