Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़best jio recharge plan with free OTT and annual validity offering extra data too - Tech news hindi

Jio का बेस्ट प्लान, 14 OTT एकदम Free; साल 2025 में करना होगा अगला रीचार्ज

रिलायंस जियो यूजर्स को एनुअल प्लान में 14 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन Free दिया जा रहा है। यह प्लान ऑफर के चलते 78GB अतिरिक्त डाटा भी दे रहा है और अन्य फायदे भी इसमें मिलते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Feb 2024 06:24 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप रिलायंस जियो सब्सक्राइबर हैं और बार-बार रीचार्ज के झंझट से छुट्टी चाहते हैं तो लंबी वैलिडिटी वाले प्लान से रीचार्ज करना बेहतर होगा। हम आपके लिए बेस्ट जियो एनु्अल प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं, जो अन्य फायदों के साथ ढेर सारे OTT प्लेटफॉर्म्स का ऐक्सेस भी देता है। कंपनी इस प्लान के साथ एक्सट्रा डाटा भी एकदम फ्री में ऑफर कर रही है। 

टेलिकॉम कंपनी वैसे तो कई प्लान्स के साथ सालभर की वैलिडिटी दे रही है लेकिन एक-दो नहीं बल्कि पूरे 14 OTT ऐप्स का ऐक्सेस देने वाला एनु्अल प्लान बेस्ट है। यह डेली डाटा के अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प और रोज SMS ऑफर करता है। प्लान Amazon Prime और Disney+ Hotstar सबका ऐक्सेस सब्सक्राइबर्स को दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! OTT वाले प्लान केवल 148 रुपये से चुनें, इन 4 प्लान्स से चुनें

जियो का बेस्ट एनुअल OTT प्लान
रिलायंस जियो के इस एनुअल प्लान की कीमत 4,498 रुपये है और जाहिर है कि यह पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इससे रीचार्ज करने की स्थिति में अगला रीचार्ज सीधे साल 2025 में करना होगा। इस प्लान में 2GB डेली डाटा मिलता है और 78GB एक्सट्रा डाटा खास ऑफर के चलते दिया जा रहा है। 

जियो का एनुअल प्लान सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोज 100 SMS भी पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए देता है। इसके अलावा प्लान में Disney+ Hotstar और Amazon Prime समेत कुल 14 OTT प्लेटफॉर्म्स का ऐक्सेस सालभर के लिए मिल रहा है। यह अनलिमिटेड 5G डाटा भी एलिजिबल यूजर्स को देता है। 

पाएं इन OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन
एनुअल प्लान में जिन 14 OTT सेवाओं का सब्सक्रिप्शन मिलता है, उनकी लिस्ट में JioCinema Premium, Disney+ Hotstar, Zee5 और SonyLiv नेशनल ऐप्स के अलावा Prime Video (Mobile), Lionsgate Play, Discovery+ और Docubay इंटरनेशनल ऐप्स शामिल हैं। रीजनल यूजर्स SunNXT, Hoichoi, Planet Marathi, Chaupal, EpicOn और Kanccha Lannka का कंटेंट देख सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें