Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Best earphones JBL Realme Buds Air Zebronics pocket sound bomb Amazon Sale

Best Earphones से संगीत के साथ सुरक्षा भी

स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन का रिश्ता पुराना है और उसकी उपयोगिता भी अधिकतर लोग खूब समझते हैं। यहां तक कि कई बार यह आपके कीमती फोन को चोरी होने से भी बचाते हैं। दरअसल, सड़क या फुटपाथ पर चलते समय...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Mon, 20 Jan 2020 01:26 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन का रिश्ता पुराना है और उसकी उपयोगिता भी अधिकतर लोग खूब समझते हैं। यहां तक कि कई बार यह आपके कीमती फोन को चोरी होने से भी बचाते हैं। दरअसल, सड़क या फुटपाथ पर चलते समय फोन पर बात करते वक्त हम फोन कान पर लगा लेते हैं, जिससे कई बार बाइक सवार चोर उसे ले उड़ते हैं। ऐसी परेशानी से बचाने के लिए भी इयरफोन उपयोगी है। आइए जानते हैं ऐसे बेस्ट ईयरफोन के बारे में। इसमें सभी कीमतें ऑनलाइन ली गई हैं, ई-कॉमर्स साइट ने सेल के दौरान दिखाई है। 

जेबीएल टी205बीटी (खरीदने के लिए नाम पर क्लिक करें क्लिक करें)
जेबीएल का यह ईयरफोन ब्लुटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलता है। इसमें माइक भी दिया गया है। ईकॉमर्स साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस ईयरफोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने के बाद छह घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक, इसकी बैटरी दो घंटों में फुल चार्ज हो जाती है। हैंड्फ्री कंट्रोल के लिए कंपनी इस ईयरफोन में तीन फिजिकल बटन देती है। यह बेहद ही आरामदायक बड्स के साथ आता है। 

रियलमी बड्स एयर (खरीदने के लिए नाम पर क्लिक करें क्लिक करें)
ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी रियलमी ने बीते महीने दिसंबर में इन बड्स एयर को लॉन्च किया था। बड्स एयर में यूजर को कॉम्पेक्ट डिजाइन, बैटरी, लेटेस्ट फीचर् और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। इस इयर बड्स का लुक काफी हद तक एपल एयरपॉड्स से मिलता है। कंपनी ने एयर बड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए चिप आर-1 का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा यूजर को इसमें दो माइक का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस एयरबड्स में 12 एमएम का बेस बूस्टेड ड्राइवर दिया गया है। रियलमी बड्स की बैटरी को लेकर 17 घंटे के बैकअप का दावा किया है। इस इयर बड में नॉइज कैंसिलेशन और गेमिंग मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसकी डिजाइन प्रीमियम है। 

जेब साउंड (खरीदने के लिए नाम पर क्लिक करें क्लिक करें)
जेब्रानिक्स जेब साउंड बोम्ब ट्रू वायरलेस इयरफोन चार्जिंग केस के साथ आता है। इयरफोन को बिना चार्ज किए छह घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। 1,788 रुपये की कीमत में आने वाले इस ईयरफोन में वॉयस असिस्टेंट की भी सुविधा दी गई है। यह ब्लुटूथ 5.0 वर्जन के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इस केस में टाइप सी केबल का सपोर्ट दिया है। यह स्पलैश प्रूफ है और पानी की कुछ बूंदे इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाती हैं। 

ऐप पर पढ़ें