Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़best bluetooth neckband under 1000 ruppes deal on Boult Audio ProBass Fcharge - Tech news hindi

₹5000 वाले महंगे ब्लूटूथ इयरफोन्स केवल 999 रुपये में, 40 घंटे लगातार सुनाएंगे म्यूजिक

नया ब्लूटूथ ऑडियो वियरेबल खरीदना चाहते हैं और वायरलेस नेकबैंड की तलाश है तो Boult Audio ProBass Fcharge नेकबैंड बंपर छूट पर खरीदा जा सकता है। इसपर 80 पर्सेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 June 2023 07:59 AM
हमें फॉलो करें

ब्लूटूथ इयरफोन्स पहले केवल स्टाइल स्टेटमेंट समझे जाते थे लेकिन अब ये जरूरत भी बन चुके हैं। दरअसल, ढेरों मिडरेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन्स में अब 3.5mm हेडफोन जैक मिलना बंद हो गया है, ऐसे में ब्लूटूथ ऑडियो वियरेबल्स की लोकप्रियता बढ़ी है। अच्छी बात यह है कि प्रीमियम ऑडियो अनुभव देने वाले वायरलेस इयरफोन्स अब कम कीमत पर भी उपलब्ध है। टेक कंपनी Boult का महंगा NeckBand आप बंपर डिस्काउंट के चलते 1000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। 

नेकबैंड स्टाइल वाले ब्लूटूथ ऑडियो वियरेबल्स इसलिए लोकप्रिय हुए हैं क्योंकि TWS इयरबड्स की तरह इनके खोने का डर नहीं होता। इसके अलावा रनिंग या वर्कआउट के दौरान इन्हें गले में डालकर आसानी से कॉलिंग की जा सकती है या फिर यूजर्स पसंदीदा म्यूजिक सुन सकते हैं। Boult Audio ProBass Fcharge नेकबैंड को प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स के साथ उतारा गया है और इसपर Flipkart की ओर से बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

कम कीमत पर खरीदें Boult नेकबैंड
शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Boult Audio ProBass Fcharge नेकबैंड की ओरिजनल कीमत 4,999 रुपये दिख रही है लेकिन इसपर 80 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद नेकबैंड केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank Card की मदद से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा अलग से मिलेगा। इसे ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं Boult ब्लूटूथ नेकबैंड के फीचर्स
ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आने वाले नेकबैंड में बड़े 14.2mm ड्राइवर्स माइक्रोवूफर्स के साथ दिए गए हैं, जिनके साथ क्लियर कॉलिंग अनुभव और बैलेंस्ड साउंड मिलता है। इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ कॉलिंग के दौरान आसपास का शोर परेशान नहीं करता। नेकबैंड में गूगल असिस्टेंट और Siri वॉइस असिस्टेंट्स का सपोर्ट भी दिया गया है और इन्हें पावर बटन को 2 सेकेंड तक प्रेस करते हुए नेकबैंड से ही ऐक्टिवेट किया जा सकता है। 

नेकबैंड पर फिजिकल बटन्स के साथ म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल्स दिए गए हैं और कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने का विकल्प मिलता है। IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग के चलते हल्की नमी और धूल से इसके खराब होने का डर नहीं है। इसके जरिए लगातार 40 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक बैटरी फुल चार्ज होने पर मिल सकता है। USB टाइप-C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ केवल 10 मिनट नेकबैंड चार्ज करने के बाद 15 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुनने का विकल्प मिल जाता है। 

ऐप पर पढ़ें