DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › PUBG लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! भारत में लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, फटाफट ऐसे करें डाउनलोड
गैजेट्स

PUBG लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! भारत में लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, फटाफट ऐसे करें डाउनलोड

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Fri, 02 Jul 2021 01:04 PM
PUBG लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! भारत में लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, फटाफट ऐसे करें डाउनलोड

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) अब सभी के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इस गेम को भारत में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है। क्राफ्टन ने शुक्रवार को PUBG मोबाइल के भारतीय वर्जन को Android यूजर्स के रिलीज़ कर दिया है। यानी इस गेम को एंड्रायड फोन में डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम को आज 2 जुलाई को सुबह 06:30 बजे लॉन्च कर दिया गया है। तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस गेम को अपने फ़ोन में डाउनलोड कर सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें:- सामने आया Aadhaar Card से जुड़ा नया अपडेट, UIDAI ने अब आम लोगों के लिए आसान किया ये जरूरी काम

 

Battlegrounds Mobile India (BGMI) को ऐसे करें डाउनलोड
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आधिकारिक ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप इस लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.imobile पर क्लिक कर सकते हैं। या फिर गूगल प्ले स्टोर पर Battlegrounds Mobile India लिख कर सर्च कर लें। इसके बाद आपको ऐप को इंस्टाल करने का ऑप्शन मिलेगा इस पर क्लिक कर गेम को डाउनलोड कर लें।  ध्यान दें डाउनलोड करते समय आपका मोबाइल डेटा या वाई-फाई ओन हो। 
Battlegrounds mobile India की डेवलपर कंपनी Krafton यह स्पष्ट कर चुकी है कि इस गेम को थर्ड पार्टी या एपीके फाइल की मदद से डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।

 

ये भी पढ़ें:- तुरंत ट्राई करें WhatsApp की ये धांसू ट्रिक्स, चैटिंग करना हो जाएगा आपके लिए पहले से ज्यादा मजेदार

 

इन्ही फोन में डाउनलोड हो सकता है Battlegrounds Mobile India 
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को डाउनलोड करने के लिए आपका फ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 या ऊपर का एंड्रॉयड फोन होना चाहिए। इसके अलावा फोन में कम से कम 2 जीबी रैम शामिल होनी चाहिए।

 

Battlegrounds Mobile India ने लॉन्च किए रिवार्ड्स
क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज का जश्न मनाने के लिए कई लॉन्च इवेंट और रिवार्ड्स की घोषणा की है। India Ka Battlegrounds इवेंट आपको पर्मानेंट पर्पल आउटफिट मुफ्त में देगा। कंपनी ने कहा है इंडिया का बैटलग्राउंड गिफ्ट का 1 मिलियन और 5 मिलियन डाउनलोड रिवॉर्ड को 19 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।  इसके अलावा 10 मिलियन डाउनलोड पर मिलने वाला Constable Set (PERMANENT) को भी 19 अगस्त तक लाया जा सकता है।

 

संबंधित खबरें