DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Battleground Mobile India फैन्स के लिए खुशखबरी, इन यूजर्स के पास है डाउनलोड करने का मौका
गैजेट्स

Battleground Mobile India फैन्स के लिए खुशखबरी, इन यूजर्स के पास है डाउनलोड करने का मौका

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Thu, 17 Jun 2021 02:00 PM
Battleground Mobile India फैन्स के लिए खुशखबरी, इन यूजर्स के पास है डाउनलोड करने का मौका

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) को अगर आप डाउनलोड करने का इंतज़ार कर रहे थे तो ये खबर आपको खुश कर देगी। क्योंकि बैटलग्राउंड मोबाइल गेम अब कुछ चुनिंदा लोगों के लिए डाउनलोड के लिए अवेलेबल है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि गेम का बीटा वर्जन अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। बता दें कि कंपनी ने अभी तक आम जनता के लिए गेम का ऑफिशियल वर्जन जारी नहीं किया है, लेकिन उपयोगकर्ता अब बीटा प्रोग्राम के लिए साइन इन करके गेम तक पहुंच सकते हैं। इच्छुक खिलाड़ी इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने से पहले ये चेक कर लें की आपके मोबाइल में लगभग 700MB का स्पेस हो। 

 

ये भी पढ़ें:- अब बिना मोबाइल नंबर के नहीं खेल पाएंगे PUBG गेम, Battlegrounds Mobile India ने बनाया नया नियम
 

नहीं कर पाए एक बार में डाउनलोड तो दोबारा करें ट्राय 
अगर आप उन लोगों में हैं जो बीटा वर्जन को डाउनलोड करने का ट्राय कर चुके हैं लेकिन गेम डाउनलोड नहीं कर पाएं हैं तो आप कुछ घंटों के बाद दोबारा अपनी किस्मत आजमा सकते हैं क्योंकि कंपनी का कहना है कि वह बीच-बीच में डाउनलोड के स्लॉट खोलेगी। बता दें कि कई प्लेयर्स को गेम डाउनलोड करने में ‘Internal Server Error’ का मैसेज भी मिल रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp यूजर्स को अब नहीं डिलीट करनी पड़ेगी अपनी सीक्रेट Chat, फटाफट आजमाएं ये खास ट्रिक

 

देसी PUBG में आपको मिलेंगे कुछ नए तो कुछ पुराने फीचर्स 
Battleground Mobile India को लेकर कई अर्ली एक्सेस पाने वाले यूजर्स ने ओपन बीटा के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। यूजर्स के फीडबैक के मुताबिक यह गेम काफी हद तक पबजी जैसा ही है। लेकिन गेम में ब्लड का रंग लाल की बजाय ग्रीन है। इसके अलावा गेम खेलने के दौरान प्लेयर को सेफ गेमिंग के लिए वार्निंग मैसेज भी मिल रहा है। यही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, प्लेयर PUBG Mobile का इन-गेम डेटा को इस गेम में ट्रांसफर कर सकेंगे। गेम के मैप्स और सेटिंग्स ऑप्शन PUBG Mobile की तरह ही है।

 

Battleground Mobile India के बीटा को कैसे डाउनलोड करें
Step 1: आपको Google Play Store पर जाना होगा। इसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के टेस्टिंग पेज पर जाना होगा। यहाँ इसके लिए लिंक है। लिंक ओपन करने के बाद बीटा प्रोग्राम से जुड़ें।

Step 2: एक बार जब आप बीटा टेस्टर बन जाते हैं, तो आपको Google Play पर गेम डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा। ध्यान दें, आप किसी भी वक्त उसी लिंक पर जाकर beta वर्जन को लीव कर सकते हैं।

Step 3: डाउनलोड लिंक पर टैप करने के बाद, आप गेम के पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे।

Step 4: अब बस इंस्टॉल बटन पर टैप करें और फिर गेम डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। एक बार डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद, आप लॉग इन कर सकते हैं और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेल सकते हैं।
 

 

संबंधित खबरें