फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सधूम मचाने आ रहा है Tecno का बाहुबली फोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 13GB रैम

धूम मचाने आ रहा है Tecno का बाहुबली फोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 13GB रैम

कंपनी ने फोन को भारत में टीज करना शुरू कर दिया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव कर फोन को ‘coming soon’ के साथ टैग किया है।

धूम मचाने आ रहा है Tecno का बाहुबली फोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 13GB रैम
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 04:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन ब्रांड Tecno भारत में अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर Tecno POVA 4 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी जल्द ही इसकी लॉन्च डेटा का ऐलान कर सकती है। कंपनी ने फोन को भारत में टीज करना शुरू कर दिया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव कर फोन को ‘coming soon’ के साथ टैग किया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फोन को दिसंबर के फर्स्ट हाफ में लॉन्च किया जा सकता है। अमेजन की माइक्रोसाइट से अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno POVA 4 के कई स्पेसिफकेसंश का खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन के खास स्पेसिफकेसंश के बारे में...

यह भी पढ़ें-कंफर्म: अब 8 दिसंबर को लॉन्च होंगे iQOO के प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगा 200W की चार्जिंग स्पीड

फोन में मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी 
इसकी लिस्टिंग के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन POVA 4 के बीच में पंच होल कटआउट डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं फोन के ग्रेडिएंट बैक पैनल में तीन कैमरा रिंग और एलईडी फ्लैश है। अपकमिंग स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ 5GB वर्चुअल रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 6000mAH की बैटरी होगी जो 18W के चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। माइक्रोसाइट के मुताबिक, फोन ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें-365 दिन वैलिडिटी वाले 3 जबर्दस्त प्लान, लेकिन किस पर लगाएं दांव; देखें कंपेरिजन

6.82 इंच के एचडी+रिजॉल्यूशन से लैस होगा फोन
फोन की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। चूंकि इंडियन वेरिएंट, बांग्लादेश में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की तरह ही होगा, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन 6.82 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, जो एचडी+रिजॉल्यूशन और 90HZ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन 50MP का प्राइमरी सेंसर और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा से लैस हो सकता है।

(फोटो क्रेडिट-twistarticle.com)