DA Image
26 जनवरी, 2020|12:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑडी बढ़ाने जा रही है सभी मॉडलों के दाम

audi q3

लग्जरी कारें बनाने वाली जर्मन कंपनी ऑडी ने शुक्रवार को घोषणा की कि कंपनी आज बजट में घोषित सीमा शुल्क में वृद्धि के चलते अपने संपूर्ण मॉडल की कीमत 4 प्रतिशत तक के दायरे में बढ़ाएगी। यह मूल्य वृद्धि 1,00,000 रुपये से 9,00,000 रुपये के दायरे में होगी और यह 1 अप्रैल 2०18 से प्रभावी होगी। 

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि आज बजट में सीमा शुल्क में वृद्धि और शिक्षा उपकर की जगह सामाजिक कल्याण अधिभार लगाए जाने  से मूल्य में वृद्धि अपरिहार्य हो गई। हमने सीमा शुल्क में वृद्धि का प्रभाव झेलने का प्रयास किया है और हमारे ग्राहकों के लिए कम से कम मूल्य वृद्धि की है। मूल्य वृद्धि का असर कम करने के लिए हम ग्राहकों के लिए बिक्री एवं सेवा लाभों के साथ ही विभिन्न ऑडी फाइनेंस स्कीमों की भी पेशकश कर रहे हैं।” 

अंसारी ने कहा जहां लग्जरी कार उद्योग कई पहल कर रहा है और सभी के लिए एक लग्जरी वाहन का मालिक बनने का सपना पूरा करने के लिए निवेश कर रहा है, हमें सरकार से भी इस उद्योग को सहयोग मिलने की उम्मीद है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि कारों की बिक्री में बढ़ोतरी से सरकार को अधिक कर का संग्रह करने में निश्चित तौर पर मदद मिलेगी।