Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़asus rog phone 7 gaming smartphone is ready to make a bang with a strong 6000mah battery

धमाकेदार एंट्री को तैयार है ASUS का गेमिंग स्मार्टफोन, साथ में है 6000mAh की तगड़ी बैटरी

दिग्गज टेक कंपनी ASUS अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 7 को भारत में 13 अप्रेल को लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को ASUS ROG Phone 6 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 March 2023 01:29 PM
हमें फॉलो करें

दिग्गज टेक कंपनी ASUS अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 7 को भारत में 13 अप्रेल को लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को ASUS ROG Phone 6 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा जिसे कंपनी ने पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया था। कंपनी के इंडिया ट्विटर हैंडल के अनुसार स्मार्टफोन को दूसरे देशों में भी इसी तारीख को एक साथ लॉन्च किया जाएगा। 

धांसू प्रोसेसर से लैस है फोन
बता दें कि ASUS के गेमिंग स्मार्टफोन का प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा। कंपनी के इस गेमिंग स्मार्टफोन को 13 अप्रैल को शाम 5:30 बजे भारतीय समयानुसार भारत में लॉन्च किया जाएगा। आप स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन भी देख सकेंगे। लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड है फोन
ASUS ROG Phone 7 में सुपर स्मूथ 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का FHD+ AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वहीं एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा। ध्यान दें, इनमें से फोन के किसी भी फीचर्स को अभी तक कंपनी की ओर से कंफर्म नहीं किया गया है। इसके लिए हमें ऑफिशियल लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा।

6,000mAh की बैटरी से लैस है फोन
दूसरी ओर फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन में स्टोरेज के लिए 16GB तक रैम दिया गया है। वहीं ASUS ROG Phone 7 सिंगल-कोर टेस्ट में 1,958 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,238 अंक लाने में सफल रहा।

(फोटो क्रेडिट- gadgets360)

ऐप पर पढ़ें