DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असुस ने पेश किया दो स्क्रीन वाला लैपटॉप

asus zenbook pro duo

 

फोल्डेबल स्क्रीन की इस जंग में असुस ने भी अपना दांव खेल दिया है। ताइवान में चल रहे कम्प्यूटैक्स 2019 कार्यक्रम में असुस ने दुनिया का पहला दो स्क्रीन वाला लैपटॉप Asus Zenbook Pro Duo लॉन्च किया है। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें दूसरी स्क्रीन कीबोर्ड वाले हिस्से पर दी गई है और उसमें कीबोर्ड भी शामिल है। 

ये दोनों स्क्रीन 4K (चार हजार) रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इस लैपटॉप का नाम जेनबुक प्रो डुओ है। लैपटॉप में दी गई दूसरी स्क्रीन एक एज से दूसरे एज तक है। कंपनी ने इस कार्यक्रम में जेनबुक 30 एडिशन, जेनबुक 13, जेनबुक 14 और जेनबुक 15 लैपटॉप भी लॉन्च किए हैं।

जेनबुक प्रो डुओ के स्पेसिफिकेशन 
इस लैपटॉप में 14 इंच का सेकेंडरी टचस्क्रीन है। स्क्रीनपैड प्लस प्राइमरी डिस्प्ले के जुड़ा हुआ है और इसमें बिल्टइन स्क्रीनएक्सपर्ट साफ्टवेयर है।  जेनबुक प्रो डुओ में 4के अल्ट्रा हाई डेफिनिशन (यूएचडी) ओएलईडी टचस्क्रीन, 4के स्क्रीनपैड प्लस और एक टचपैड है। यह इंटेल कोर आई-7 प्रोसेसर और जीफोर्स एमएक्स-250 जीपीयू से लैस है। जेनबुक प्रो डुओ (यूएक्स-581) नौवीं जेनरेशन के इंटेल कोर आई-9 आठ कोर प्रोससर के साध 5जीएचजेड टर्बो बूस्ट फ्रिक्वेंसी और 32 जीबी रैम के साथ आता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asus launched asus zenbook pro duo with dual screen