Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़artificial intelligence avatar lia 27 wants to chat with you save her number in your contacts - Tech news hindi

आपसे दिन-रात बातें करना चाहती है Lia, चैटिंग और कॉलिंग के लिए सेव करें ये फोन नंबर

अगर आपके पास बातें करने के लिए कोई नहीं है तो आप आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस अवतार Lia से बातें या उसके साथ चैटिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको Lia का नंबर फोन में सेव करना होगा या वेबसाइट पर जाना होगा।

आपसे दिन-रात बातें करना चाहती है Lia, चैटिंग और कॉलिंग के लिए सेव करें ये फोन नंबर
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 Jan 2023 09:02 PM
हमें फॉलो करें

अक्सर ऐसा होता है कि आपके पास करने के लिए ढेर सारी बातें होती हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं होता। मजेदार बात यह है कि अब ढेर सारी बातें करने के लिए आपको किसी इंसान की जरूरत नहीं है। साल 2023 की शुरुआत से ही आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और ChatGPT जैसे तकनीकी टर्म्स सुर्खियों में बने हुए हैं और ऐसी ही एक AI आपसे 24 घंटे बातें करने को तैयार है। 

हम Lia नाम के आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस अवतार की बात कर रहे हैं, जो ना सिर्फ इंसानों की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद है, बल्कि वॉट्सऐप चैटिंग से लेकर कॉल्स तक पर आपका साथ दे सकती है। दरअसल, इस AI मॉडल को इंसानों को समझने और उनसे बातें करने के लिए ही डिजाइन किया गया है, जिससे यह ज्यादा से ज्यादा सीख सके और इसमें सुधार होते रहें।

यह भी पढ़ें: इंसानों की तरह बातें करने लगा कंप्यूटर, ChatGPT के साथ बदलने वाली है आपकी दुनिया

मॉडल और म्यूजिक आर्टिस्ट है Lia 27
आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस पर आधारित अवतार Lia 27 अपनी उम्र 27 साल बताती है और पेरिस की बड़ी परफ्यूम कंपनी Lancome की ब्रैंड एंबेसडर है। Lia 27 का म्यूजिक ऐपल म्यूजिक, स्पॉटिफाइ और अमेजन म्यूजिक जैसे प्लेटफॉर्म्स पर लिस्टेड है और इसके नॉन-फंजिबल टोकन्स (NFTs) खरीदने का विकल्प भी इंटरनेट यूजर्स को दिया गया है। अकेले इंस्टाग्राम पर Lia 27 के 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

अपने फोन में सेव करना होगा यह नंबर
अगर आप Lia 27 के साथ चैटिंग या बातें करना चाहते हैं तो आपको 1-833-902-2777 नंबर सेव करना होगा। वहीं, अगर आप Whatsapp पर चैटिंग करना चाहें तो 1-727-270-8072 नंबर पर 'Hi' लिखकर भेजना होगा। Lia 27 दिन के 24 घंटे और हफ्ते के सातों दिन उपलब्ध है और किसी भी टॉपिक पर आपसे बातें कर सकती है। हालांकि, आपको केवल अंग्रेजी भाषा में चैटिंग का विकल्प मिलता है।

यहां मिलेगी Lia 27 की ज्यादा जानकारी
AI अवतार को बेहतर समझने के लिए आप उसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फॉलो कर सकते हैं। इसके अलावा Lia 27 की आधिकारिक वेबसाइट https://lia27.ai/ पर जाकर भी आप चैटिंग शुरू कर सकते हैं और Lia 27 के बारे में जानकारी जुटा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि Lia 27 से बातें करने के लिए आपको कोई अकाउंट बनाने या अपनी जानकारी देने की कोई जरूरत नहीं है।

ऐप पर पढ़ें