DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स Apple अगले साल लॉन्च कर सकता है सबसे सस्ता 5G iPhone, जानिए क्या होगा फोन में खास?

Apple अगले साल लॉन्च कर सकता है सबसे सस्ता 5G iPhone, जानिए क्या होगा फोन में खास?

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Tue, 20 Jul 2021 11:12 AM
 Apple अगले साल लॉन्च कर सकता है सबसे सस्ता 5G iPhone, जानिए क्या होगा फोन में खास?

Apple के iPhone's की पूरी दुनिया दीवानी है। ऐसे में  Apple iPhone की लॉन्चिंग को लेकर लोग काफी बेताब रहते हैं। लेकिन इनमें कई लोग ऐसे भी होते हैं जो बजट की वजह से iPhone नहीं खरीद पाते हैं। आज हम ऐसे ही आईफोन यूजर्स के लिए एक धमाकेदार खबर लाए हैं। दरअसल डिजीटाइम्स की एक रिपोर्ट का दावा है कि Apple A14 बायोनिक चिप के साथ एक नए iPhone SE मॉडल पर काम कर रहा है और इसे 2022 की पहली छमाही में लॉन्च कर सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- अब अपनी मर्जी से जॉइन कीजिए WhatsApp ग्रुप कॉल, आ गया नया फीचर

 

रिपोर्ट के मुताबिक, नए iPhone SE का नाम iPhone SE 3 होगा। इसी तरह का दावा TF सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू ने लगभग एक महीने पहले किया था। जब उन्होंने कहा था कि 2022 की पहली छमाही में iPhone SE को नए चिपसेट और 5G सुविधाओं के साथ अपडेट किया जाएगा। Kuo ने यह भी दावा किया था कि आगामी iPhone SE ही Apple का अब तक का सबसे सस्ता 5G फोन होगा। 


डिजीटाइम्स की रिपोर्ट इस 5G सुविधाओं के फोन को सपोर्ट करती है। iPhone SE 3 के डिज़ाइन पर टच आईडी सेंसर और होम बटन हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, A14 बायोनिक iPhone SE 3 का सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा। क्योंकि लेटेस्ट A13 बायोनिक चिप के साथ आता है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि 2023 तक Apple iPhone SE सीरीज़ के डिजाइन को पूरी तरह से बदलने की प्लानिंग कर रहा है। 

 

ये भी पढ़ें:- पढ़ना चाहते हैं WhatsApp में डिलीट किए गए मेसेज? ट्राई करें ये कमाल की ट्रिक

 

इसके साथ ही बता दें कि ऐप्पल इस साल सितंबर में अगले आईफोन लाइनअप की घोषणा करने के लिए तैयार है। लेटेस्ट  लाइनअप को iPhone 13 नाम दिया जा सकता है। कुछ दावे यह भी थे कि Apple 13 नंबर को छोड़ सकता है और बस 'iPhone' नाम से लॉन्च किया जा सकता है। वहीं 9To5Mac की एक रिपोर्ट भी यही कहती है कि 2021 में लॉन्च होने वाले iPhone का नाम iPhone 13 ही होगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फॉक्सकॉन को आईफोन 13 का बड़ा ऑर्डर मिलेगा, जबकि पेगाट्रॉन के पास आईफोन 13 मिनी को असेंबल करने की जिम्मेदारी होगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें