DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सApple फैन्स के लिए खुशखबरी! आ रहा है कम कीमत वाला iPhone, इन खास फीचर्स से होगा लैस

Apple फैन्स के लिए खुशखबरी! आ रहा है कम कीमत वाला iPhone, इन खास फीचर्स से होगा लैस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Tue, 26 Oct 2021 01:56 PM
Apple फैन्स के लिए खुशखबरी! आ रहा है कम कीमत वाला iPhone, इन खास फीचर्स से होगा लैस

Apple कुछ समय से केवल छोटे स्क्रीन वाले फोन को टीज़ कर रहा है। वहीं अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो Apple अगले साल "iPhone SE Plus" के रूप में एक सस्ता iPhone लॉन्च करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि "आईफोन एसई प्लस" का डिस्प्ले साइज 4.7-इंच होगा। रिपोर्ट्स की माने तो Apple इस फोन की कीमत कम रखने के लिए LCD डिस्प्ले का उपयोग कर रहा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से भी पता चला है कि Apple 4.7-इंच डिस्प्ले के साथ एक और iPhone लॉन्च करने की तैयारी में था डिस्प्ले साइज़ और छोटी बैटरी के अलावा, Apple अपने लेटेस्ट चिपसेट को 5G सपोर्ट के साथ पेश करना पसंद करेगा।

 

यह भी पढ़ें: 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

 

यदि आप सोच रहे हैं कि आने वाले iPhone SE में "प्लस" क्या है तो यह बेहतर चिपसेट और 5G कनेक्टिविटी के कारण Apple ने प्लस का संकेत दिया है। ऐप्पल ने पहले आईफोन 7 प्लस और 8 प्लस जैसे बड़े डिस्प्ले को हाइलाइट करने के लिए "प्लस" का इस्तेमाल किया था, लेकिन बाद में "प्लस" मॉन्कर को हटा दिया गया और प्रो मैक्स कहा गया।

हाल ही में, चीनी प्रकाशन MyDrivers की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि iPhone SE फोन 3 LCD से लैस कंपनी का आखिरी मॉडल होगा। रिपोर्ट आगे बताती है कि स्मार्टफोन iPhone XR के समान दिखेगा जिसे 2018 में वापस लॉन्च किया गया था। कंपनी टच आईडी फीचर को पूरी तरह से समाप्त करने का प्लान बना रही है।

 

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं देखा होगा इतने शानदार कैमरे वाला फोन, मिलेगा 1-inch का कैमरा और बहुत कुछ

 

सभी रिपोर्ट्स इस फैक्ट्स की ओर इशारा करती हैं कि अगले साल Apple का एक नया 4.7-इंच का iPhone होगा। लेकिन डिवाइस का नाम क्या होगा इस बारे में बहुत कम जानकारी है। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि इसे iPhone SE 3 कहा जा सकता है और यह iPhone 14 लाइनअप में 'मिनी' स्मार्टफोन की जगह लेगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें