अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Apple iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR लॉन्च, शानदार हैं फीचर्स

कंपनी ने iPhoneXS, iPhoneXSMax को लॉन्च किया

iPhone X के लॉन्च होने के एक साल बाद Apple ने बुधवार को अपना नया iPhone पेश कर दिया। कंपनी ने इसका नाम iPhone XS, iPhone XS Max, iPhone XR दिया है। इन दोनों iPhones में कंपनी ने नॉच डिस्प्ले दिया है।

iPhone XS को कंपनी ने iPhone X के सक्सेसर के रूप में उतारा है। इसमें 5.8 इंच की सुपर रेटीना ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा iPhone XS Max में 6.5 इंच की स्क्रीन होगी।

ये भी पढ़ें: Apple की सीरीज 4 वॉच ECG फीचर के साथ लॉन्च, जानें कैसे करेगी काम

कंपनी ने दोनों आईफोन्स को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के साथ उतारा है। इसके साथ ही यह डॉल्बी विजन एचडीआर 10 के साथ आएगा। एप्पल ने बताया है कि ये आईफोन ग्राहक को गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में मिलेगा।

इस नए iPhone मॉडल में एप्पल के A12 Bionic प्रोसेसर को दिया गया है। चिपसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी का इस्तेमाल हुआ है। वहीं, फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करें तो iPhone XS में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने बोकेह मोड भी दिया है।

Apple iPhone XR स्पेसिफिकेशंस

Apple iPhone XR के फीचर की बात करें तो इसमें एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इसमें 6.1 इंच की स्क्रीन होगी। हालांकि, यह फोन 3डी टच के साथ नहीं आएगा। इसके अलावा इसमें फेस आईडी मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:apple iphone xs iphone xs max launched know price specifications and features