Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Apple iPhone SE 2022 model design similar to iphone 8 will get 5G support - Tech news hindi

iPhone SE को लेकर बड़ा खुलासा, दिखने में ऐसा होगा 2022 मॉडल, मिलेगा 5G सपोर्ट

एप्पल साल 2022 में नया iPhone SE लॉन्च करने जा रहा है। जहां कुछ अफवाहों में कहा जा रहा था कि इसे iPhone XR की तरह बिलकुल नया डिजाइन दिया जाएगा, वहीं ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 2022 में आने वाला मॉडल...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 9 Jan 2022 11:50 AM
हमें फॉलो करें

एप्पल साल 2022 में नया iPhone SE लॉन्च करने जा रहा है। जहां कुछ अफवाहों में कहा जा रहा था कि इसे iPhone XR की तरह बिलकुल नया डिजाइन दिया जाएगा, वहीं ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 2022 में आने वाला मॉडल दिखने में iPhone 8 की तरह होगा। यह दावा विश्वसनीय लीकर Dylandkt ने किया है। हालांकि खास बात है कि इसे 5जी कनेक्टिविटी के साथ लाया जाएगा। 

Dylan के मुताबिक, "साल 2022 के लिए एप्पल अपने iPhone SE को 5जी के साथ लाएगा और इसका डिजाइन 2020 मॉडल की तरह ही होगा।" इससे पहले जनवरी के ट्वीट में उन्होंने कहा था, "नेक्स्ट जेनरेशन आईफोन एसई में Touch ID सेंसर दिया जाएगा, जो एप्पल आईपैड एयर की तरह फोन के पावर बटन में मौजूद होगा। डिवाइस का डिजाइन आईफोन 11 की तरह होगा, हालांकि डिस्प्ले का साइज छोटा होगा।" अब, लीकर ने इस ट्वीट को यह कहते हुए अपडेट किया कि आईफोन 11 के डिजाइन वाला iPhone SE साल 2024 में रिलीज किया जा सकता है। 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस
बता दें कि इससे पहले मिंग-ची कुओ और रॉस यंग जैसे एनालिस्ट भी दावा कर चुके हैं कि एप्पल के इस किफायती आईफोन में 4.7 इंच का LCD डिस्प्ले और आईफोन 8 जैसा डिजाइन मिलेगा। अब डायलन भी इसी बात को स्वीकार कर रहे हैं। मिंग-ची कुओ के मुताबिक, इसमें A15 बायोनिक चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलेगा

ऐसा कहा जा रहा है कि 2022 iPhone SE को साल की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा, और इसमें 3 जीबी मेमोरी दी जाएगी। वहीं 2023 iPhone SE में ज़्यादा बदलाव देखने को मिलेगा, जिसमें 4 जीबी मेमोरी और बड़ा डिस्प्ले होगा।

ऐप पर पढ़ें