Hindi NewsGadgets Newsapple iphone 8 64 gb is just under 15000 know the details

ऑफर: 15 हजार से भी कम में मिल रहा है iPhone 8, बस करना होगा ये काम

Apple iPhone खरीदने की सोच रहे ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। आईफोन 8 को महज 14,200 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके पीछे एक शर्त है। इस ऑफर के तहत ग्राहक को एयरटेल का एक प्लान भी लेना...

ऑफर: 15 हजार से भी कम में मिल रहा है iPhone 8, बस करना होगा ये काम
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 22 March 2018 06:49 PM
हमें फॉलो करें

Apple iPhone खरीदने की सोच रहे ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। आईफोन 8 को महज 14,200 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके पीछे एक शर्त है। इस ऑफर के तहत ग्राहक को एयरटेल का एक प्लान भी लेना होगा। 

एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, कंपनी कई स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स दे रही है। इन ऑफर्स में एक ऑफर आईफोन 8 पर भी है। एयरटेल के इस ऑफर की मानें तो यह फोन आपको 14,200 रुपये में मिलेगा। इसके अतिरिक्त आपको 2,499 रुपये महीने का प्लान लेना होगा। ये प्लान आपको एयरटेल का ही लेना होगा।

आईफोन 8 पर यह ऑफर 64 जीबी वाले वेरिएंट पर मिल रहा है। इसके तहत आपको एयरटेल की ओर से हर महीने 40 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे। 

ऑफर के अनुसार, एयरटेल अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। इस ऑफर को लेने के लिए यूजर को एयरटेल की वेबसाइट पर जाना होगा। वहीं, इस ऑफर में फ्री हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन की भी सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि एयरटेल का यह प्लान दो साल के लिए लेना होगा। 

ऐप पर पढ़ें