फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सiPhone 13 के एक खास फीचर का हुआ खुलासा, जानिए कैसे होगा iPhone 12 से अलग

iPhone 13 के एक खास फीचर का हुआ खुलासा, जानिए कैसे होगा iPhone 12 से अलग

iPhone 12 के बाद अब स्मार्टफ़ोन की दिग्गज कंपनी एप्पल iPhone 13 के लॉन्च की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एप्पल iPhone 13 को तीन मॉडल में मार्केट में उतार सकती है। इस लिस्ट में  iPhone...

iPhone 13 के एक खास फीचर का हुआ खुलासा, जानिए कैसे होगा iPhone 12 से अलग
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Tue, 16 Feb 2021 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

iPhone 12 के बाद अब स्मार्टफ़ोन की दिग्गज कंपनी एप्पल iPhone 13 के लॉन्च की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एप्पल iPhone 13 को तीन मॉडल में मार्केट में उतार सकती है। इस लिस्ट में  iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max शामिल हैं। iPhone 13 सीरीज के एक खास फीचर के बारे में जानकारी सामने आई है। इस फीचर के आने से आईफ़ोन की बैटरी कम ड्रेन होगी और ज्यादा देर चल पाएगी। एक टिप्स्टर के अनुसार आईफोन 13 सीरीज में यूजर्स को ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और बेहतर ग्रिप के लिए रिफाइन्ड मैट बैक पैनल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- Jio, Airtel और Vi यूजर्स कैसे पाएं e-Sim, किन फोन्स पर करेगा काम? जानें पूरा प्रोसेस

 

ये फीचर भी हो सकता है शामिल 
EverythingApplePro यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें iPhone 13 सीरीज से जुड़ी कई नई जानकारी टिप्स्टर Max Weinbach ने शेयर की है। Apple iPhone 13 को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि नए iPhone मॉडल्स में iPad Pro की तरह 120 हर्ट्ज प्रोमोशन डिस्प्ले और A15 Bionic चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि ये फीचर्स iPhone 12 में नहीं थे।

 

ये भी पढ़ें:- 95 रुपये में डेटा के साथ 56 दिन की वैलिडिटी, ये है Vi का शानदार रिचार्ज प्लान

 

EverythingApplePro के वीडियो में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि हैंडसेट लॉक होने के बावजूद स्क्रीन पर घड़ी और बैटरी आइकन दिखता रहेगा। iPhone 13 के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि आगामी हैंडसेट में नोटिफिकेशन के आने पर कम समय के लिए और कम हिस्से में लाइट जलेगी। इसे उन बदलावों में से एक कहा जा रहा है जो आने वाले आईफोन में डिस्प्ले टेक्नोलॉजी अपग्रेड होने पर आ सकते हैं। इसके अलावा वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि Apple प्रो मॉडल्स में LTPO टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगी, याद दिला दें कि यह तकनीक पहले नए Apple Watch में भी देखी जा चुकी है।

 

 

epaper