फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सएप्पल आईफोन 11 में यूएसबी-सी चार्जर का प्रयोग होगा : रिपोर्ट

एप्पल आईफोन 11 में यूएसबी-सी चार्जर का प्रयोग होगा : रिपोर्ट

एप्पल आईफोन 11 यूएसबी-सी चार्जर के साथ आएगा, साथ ही इसके साथ लाइटनिंग टू यूएसबी-सी केबल भी दिया जाएगा। मैकरूमर्स की बुधवार की रिपोर्ट में बताया गया कि एप्पल अपने मूल 5-वॉट चार्जर को हटा रहा है और...

एप्पल आईफोन 11 में यूएसबी-सी चार्जर का प्रयोग होगा : रिपोर्ट
एजेंसी,नई दिल्ली Fri, 23 Aug 2019 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एप्पल आईफोन 11 यूएसबी-सी चार्जर के साथ आएगा, साथ ही इसके साथ लाइटनिंग टू यूएसबी-सी केबल भी दिया जाएगा। मैकरूमर्स की बुधवार की रिपोर्ट में बताया गया कि एप्पल अपने मूल 5-वॉट चार्जर को हटा रहा है और उसकी जगह एक यूएसबी-सी चार्जर ला रहा है, जो आईफोन को दुगुने कम समय में चार्ज कर देगा, जबकि लाइटनिंग कनेक्टर जारी रहेगा। एप्पल के आगामी आईफोन 11 लाइन-अप में कंपनी के नए ए13 चिप के होने की उम्मीद है। 

पढ़ेंः Huawei Harmony OS के बाद अब लाएगा खुद का Maps

आईफोन निमार्त इस साल तीन आईफोन 11 मॉडल्स लांच करेगी, जिसमें डी43 (इंटरनल नाम), जो आईफोन एक्सएस मैक्स का जगह लेगी, डी42 (इंटरनल नाम), जो आईफोन एक्सएस का जगह लेगी और एन1०4 (इंटरनल नाम) जो आईफोन एक्सआर के जगह पर लांच होगी। जानेमाने एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू ने पहले कहा था कि आगामी आईफोन मॉडलों में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का फीचर होगा। इसके अतिरिक्त, कहा जा रहा है कि आईफोन 11 में उसी ओएलईडी डिस्प्ले का प्रयोग किया जाएगा, जो सैमसंग गैलेक्सी एस1० और नोट1० में किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें