Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Apple Beats Studio Buds Now Available in 3 New Colour Options no change in price - Tech news hindi

3 जबर्दस्त कलर ऑप्शन में आए Apple के सस्ते Earbuds, कीमत पहले जितनी

ऐप्पल ने बीट्स स्टूडियो बड्स के लिए तीन नए कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। अब से इन्हें ओरिजनल रेड, व्हाइट और ब्लैक के साथ ओशन ब्लू, सनसेट पिंक और मून ग्रे में भी खरीदा जा सकेगा। देखें कीमत-फीचर्स

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 13 April 2022 01:42 PM
हमें फॉलो करें

पिछले साल जून में अपना डेब्यू करने के बाद, ऐप्पल ने अब बीट्स स्टूडियो बड्स के लिए तीन नए कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। अब से, बीट्स स्टूडियो बड्स को ओरिजनल रेड, व्हाइट और ब्लैक के साथ ओशन ब्लू, सनसेट पिंक और मून ग्रे में भी खरीदा जा सकेगा। ऐप्पल के इन नए ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा है, इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड, IPX4-रेटेड स्वेट और वाटर रेजिस्टेंस, और बहुत कुछ मिलता है। आइए ऐप्पल बीट स्टूडियो बड्स के स्पेक्स, नए कलर ऑप्शन और कीमत पर नजर डालें।

बीट्स स्टूडियो बड्स अब ओशन ब्लू, सनसेट पिंक और मून ग्रे में उपलब्ध हैं:
ऐप्पल द्वारा बीट स्टूडियो बड्स अब तीन नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं - सनसेट पिंक, मून ग्रे और ओशन ब्लू। उपयोगकर्ता अब उन्हें ऐप्पल स्टोर के माध्यम से $149.99 (लगभग 11,432 रुपये) के ओरिजनल रिटेल प्राइस में खरीद सकते हैं। ध्यान दें कि, संयुक्त राज्य में, मून ग्रे अमेजन के लिए एक्सक्लूसिव होगा, ओशन ब्लू बेस्ट बाय के लिए एक्सक्लूसिव होगा, और सनसेट पिंक टारगेट के लिए एक्सक्लूसिव होगा, यदि आप इन ईयरबड्स को सीधे ऐप्पल से नहीं खरीदने का निर्णय लेते हैं।

बीट्स स्टूडियो बड्स में क्या है खास
- बीट्स एंड्रॉइड के लिए अपने एप्लिकेशन को दो नए फीचर्स के साथ अपडेट कर रहा है: लोकेट माय बीट्स और प्रोडक्ट विजेट्स। एंड्रॉइड उपयोगकर्ता अपने स्टूडियो बड्स का पता लगाने, बैटरी जीवन की जानकारी देखने और सीधे अपने डिवाइस से सुनने के तरीके को मैनेज करने में सक्षम होंगे। ये फीचर्स पिछले साल से iOS डिवाइसेस के लिए उपलब्ध हैं।

- TWS में बेसिक स्पेशियल ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस के लिए सपोर्ट है, जबकि Apple H1 या W1 चिप नहीं है। हालांकि, उनमें फाइंड माय, वन-टच पेयरिंग और कुल पांच माइक्रोफ़ोन में पैक के लिए सपोर्ट शामिल है।

- TWS इयरफ़ोन में एक इन-ईयर डिज़ाइन है (बिना एक एक्सटेंडेड स्टेम के) और ANC, हैंड्स-फ़्री सिरी जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। प्रत्येक ईयरबड का वजन 5.1 ग्राम है। दोनों ईयरबड्स कंट्रोल के लिए सिरों पर फिजिकल बटन के साथ आते हैं। नए बीट्स स्टूडियो बड्स की कीमत $149.99 है, जो ओरिजनल रंगों के समान है।

ऐप पर पढ़ें