Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़apple announced diwali sale for indian users know details - Tech news hindi

Apple की धमाकेदार दिवाली सेल, iPhone के साथ फ्री मिलेंगे एयरपॉड्स

ऐपल इंडिया ने दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 26 सितंबर से शुरू होगी। इस सेल में कंपनी यूजर्स को आइफोन्स के साथ फ्री में एयरपॉड्स ऑफर कर सकती है। इसके अलावा सेल में कई और ऑफर भी दिए जा सकते हैं।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Sep 2022 02:17 PM
हमें फॉलो करें

अमेजन और फ्लिपकार्ट की फेस्टिव सेल चल रही है। इसी बीच ऐपल इंडिया (Apple India) ने अपनी वेबसाइट पर दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है। ऐपल इंडिया स्टोर पर लाइव टीजर के अनुसार इस लिमिटेड-टाइम ऑफर की शुरुआत 26 सितंबर से होगी। कंपनी ने अभी सेल में ऑफर की जाने वाली डील्स का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, माना जा रहा है कि कंपनी दिवाली सेल में iPhone खरीदने वाले यूजर्स को फ्री गिफ्ट्स देगी। 

फ्री मिलेंगे एयरपॉड्स
पिछले साल कंपनी यूजर्स को जो ऑफर दिया था, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार भी यूजर्स को फ्री गिफ्ट के तौर पर एयररपॉड्स (AirPods) दिए जा सकते हैं। पिछले साल कंपनी ने iPhone 12 और iPhone 12 Mini के साथ फ्री एयरपॉड्स दिए थे। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बार पिछले साल लॉन्च हुए iPhone 13 के साथ फ्री एयरपॉड्स ऑफर कर सकती है। 

आईफोन 13 और आईफोन 12 पर बंपर डिस्काउंट
ऐपल आईफोन 13 को कंपनी कंपनी ने पिछले साल 79,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। हाल में हुए प्राइस कट के बाद इस फोन की कीमत अब 69,900 रुपये हो गई है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बिलियन डे सेल में इस फोन को आप डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ 57,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन को आप 16,900 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है। 

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ऐपल आईफोन 12 के 64जीबी वाले वेरिएंट को आप 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप SBI के कार्ड से पेमेंट करेंगे को आपको 3 हजार रुपये  का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इस डिस्काउंट के साथ फोन 39,999 रुपये में आपका हो जाएगा।  

(Photo: The Verge)

ऐप पर पढ़ें