Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Apple AirPods 3 in just 249 rupees with exchange offer on flipkart - Tech news hindi

केवल 249 रुपये में आपके हो सकते हैं Apple AirPods 3, बस एक छोटी सी शर्त है

ऐपल के प्रीमियम ऑडियो वियरेबल्स Apple AirPods 3 को बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। हालांकि, इसके लिए ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा और बैंक ऑफर्स के साथ प्रोडक्ट खरीदना होगा।

केवल 249 रुपये में आपके हो सकते हैं Apple AirPods 3, बस एक छोटी सी शर्त है
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 11:39 AM
हमें फॉलो करें

ऑडियो प्रोडक्ट्स की बात हो तो प्रीमियम सेगमेंट में सबसे पहले Apple AirPods का नाम आता है। बेहतरीन ऑडियो अनुभव देने वाले ऐपल के ये वियरेबल्स कीमत ज्यादा होने के चलते हर कोई नहीं खरीद पाता। अच्छी बात यह है कि फ्लिपकार्ट सेल में इन्हें महज 249 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Apple AirPods 3 को बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इस डिवाइस की कीमत वैसे तो 21,000 रुपये के करीब है लेकिन ढेरों ऑफर्स के चलते इसे 249 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के बिना भी इसपर बैंक कार्ड ऑफर्स के चलते छूट का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: AirPods से भी कम कीमत में iPhone खरीदने का मौका, क्या आपने चेक की यह डील?

बड़ी छूट पाने के लिए इतना करना होगा
Apple AirPods (3rd Generation) की कीमत भारतीय मार्केट में 20,900 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसे 9 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। कोटक बैंक और यस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शंस के अलावा HDFC बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 2,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल रही है। 

बात करते हैं उस शर्त की, जिसके साथ आपको AirPods 3 बड़ी छूट पर मिल सकते हैं। इसके लिए आपको पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा। ग्राहकों को 17,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यानी कि अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करें तो बेहद कम कीमत पर AirPods खरीद पाएंगे। 

ऐसे हैं Apple AirPods 3 के फीचर्स
ऐपल के प्रीमियम एयरपॉड्स को 3D इमर्सिव अनुभव देने के लिए स्पेशल ऑडियो फीचर के साथ खास तरह के डिजाइन किया गया है। एयरपॉड्स में IPX4 स्वेट और वॉटर रेसिस्टेंस मिलती है। इसके केस को MagSafe चार्जर की मदद से वायरलेसली चार्ज किया जा सकता है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ इनमें कॉलिंग भी आसानी से की जा सकती है। 

ऐप पर पढ़ें