फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्ससपने सच करेगी ये Sale: आधी कीमत में मिलेगा TV, लैपटॉप-मोबाइल-हेडफोन पर 75% तक की छूट

सपने सच करेगी ये Sale: आधी कीमत में मिलेगा TV, लैपटॉप-मोबाइल-हेडफोन पर 75% तक की छूट

मोबाइल, लैपटॉप या फिर स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट कम होने की वजह से किसी अच्छे ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन और। जल्द ही आपके सपने सच करने वाली सेल शुरू होने वाली है।

सपने सच करेगी ये Sale: आधी कीमत में मिलेगा TV, लैपटॉप-मोबाइल-हेडफोन पर 75% तक की छूट
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 03:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल, लैपटॉप या फिर स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट कम होने की वजह से किसी अच्छे ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो बस कुछ दिन और। जल्द ही आपके सपने सच करने वाली सेल शुरू होने वाली है। जी हां, अमेजन समर सेल 2022 को जल्द ही आने के लिए टीज किया गया है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इसकी सेल डेट का ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन अच्छी बात यह है कि, अमेजन इंडिया ने इस सेल के दौरान किस प्रकार के ऑफर दिए जाएंगे, इसका हिंट जरूर दिया है। सेल के दौरान ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और आरबीएल बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड और ईएमआई खरीद पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। अमेजन ने यह भी हिंट दिया है कि इस सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, ईयरबड्स समेत 60 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे।

15000 रुपये तक की बचत
अमेजन इंडिया ने आपको सभी डील्स और ऑफर्स से अपडेट रखने के लिए इस साल की Amazon Summer Sale के लिए एक लैंडिंग पेज सेट किया है। सेल के दौरान बजाज फिनसर्व क्रेडिट और डेबिट कार्ड के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर उपलब्ध होगा। अमेजन का दावा है कि आप एक्सचेंज ऑफर के साथ 15,000 रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे।

सस्ता Smart TV चाहिए? भारत आए 43 इंच तक के ये 3 शाओमी टीवी, फीचर महंगे टीवी जैसे

इन धांसू फोन पर मिलेगी भारी छूट
अमेजन समर सेल के दौरान मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलने की संभावना है। Xiaomi 11T Pro, OnePlus Nord CE 2 5G, Samsung Galaxy M33 5G, iQoo Z6 5G, Redmi Note 11T 5G जैसे लोकप्रिय स्मार्टफोन को सेल के दौरान भारी कीमतक में कटौती के साथ मिलने के लिए टीज किया गया है। इसके अलावा, आप अनुमान लगाने और सीजन की सबसे बड़ी डील जीतने के लिए साइन अप कर सकते हैं।

इन गैजेट्स 75 प्रतिशत कर की बंपर छूट
लैपटॉप के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस पर 30 प्रतिशत तक की छूट और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। अमेजन समर सेल के दौरान, आप Honor MagicBook X 15, Apple iMac 2021, Lenovo Yoga Smart Tab, JBL Tune 130NC समेत अन्य की कीमतों में भारी कटौती की उम्मीद कर सकते हैं।

टीवी पर 50% तक की छूट
अमेजन समर सेल 2022 में टीवी और गेमिंग एक्सेसरीज़ पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें